करियर से ज्यादा अपने रिश्ते को लेकर ख़बरों में रही है नुसरत जहां
करियर से ज्यादा अपने रिश्ते को लेकर ख़बरों में रही है नुसरत जहां
Share:

बंगाली सिनेमा और तृणमूल कांग्रेस की सासंद नुसरत जहां आज अपना जन्मदिन मना रही है। नुसरत का जन्म 8 जनवरी 1990 को कोलकाता में हुआ। नुसरत जहां ने फिल्मों में राज चक्रवर्ती की फिल्म शोत्रु से डेब्यू किया था। इसके पश्चात् वे खोका 420 में दिखाई दी। उनकी कुछ चर्चित फिल्मों में सम्मिलित है खिलाड़ी, Sondhe Namar Agey और पावर। नुसरत का फिल्मी करियर ठीक-ठाक ही रहा है मगर अपने निजी जीवन को लेकर वे हमेशा विवादों में रहीं। फिल्मों में आने से पहले नुसरत मॉडलिंग में अपना करियर बना रही थीं। नुसरत ने वर्ष 2010 में मॉडलिंग से अपने करियर का आरम्भ किया था।

नुसरत जहां अपनी कथित शादी को लेकर भी ख़बरों में रहीं। उन्होंने 2019 में विदेशी धरती पर निखिल जैन से शादी की थी। एक वर्ष पश्चात् नुसरत ने इस शादी को अवैध करार दिया। नुसरत ने एक बयान दिया कि निखिल के साथ उनकी शादी भारतीय कानूनों के तहत मान्य नहीं थी। निखिल जैन से अलग होने के पश्चात् से ही यश और नुसरत के रिश्ते की अफवाहें उड़ने लगीं थी। नुसरत ने बहुत वक़्त तक अपने बच्चे के पिता की पहचान छुपाई रखी। मगर बाद में मीडिया के सामने बताया कि उनके बेटे के पिता यश हैं।

नुसरत 2019 में उस वक़्त ख़बरों में आईं जब उनका नाम उनके बचपन के दोस्त विक्टर घोष से जोड़ा गया। रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि दोनों ने बहुत पहले ही शादी कर ली थी तथा निखिल से शादी करने के लिए विक्टर से तलाक ले रही हैं। हालांकि, नुसरत ने कभी भी अपने रिश्ते या उनसे शादी को कबूल नहीं किया। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, नुसरत को इस तलाक के लिए एक बड़ा मुआवजा भी देना पड़ा।

लोकप्रिय आध्यात्मिक गुरू को कपिल शर्मा ने सुनाया शराबी वाला जोक, वायरल हुआ VIDEO

बिग बॉस के घर में मचेगा धमाल, सलमान लगाएंगे कंटेस्टेंट के परिवार वालों की क्लास

खान सर ने सुनाई संघर्ष की कहानी, सुनकर भावुक हुए कपिल शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -