फरहान अख्तर ने 90 करोड़ रुपये में खरीदें यश की इस जबरदस्त फिल्म के हिंदी राइट्स
फरहान अख्तर ने 90 करोड़ रुपये में खरीदें यश की इस जबरदस्त फिल्म के हिंदी राइट्स
Share:

पिछले दिनों हमने अपनी एक रिपोर्ट में आपको इस बात की सुचना दी थी कि 'केजीएफ चैप्टर 2' के निर्माता हिंदी राइट्स को विक्रय करने के लिए बड़ी राशि की मांग कर रहे हैं। 'केजीएफ चैप्टर 1' के राइट्स फरहान अख्तर तथा रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट ने क्रय किए थे। इसके पश्चात् आशा की जा रही थी कि मूवी के सेकंड पार्ट के राइट्स भी इसी प्रोडक्शन हाउस द्वारा क्रय किए जाने थे तथा वहीं हुआ। ताजा रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि फरहान अख्तर ने इसके लिए बड़ी राशि दी है। 

रिपोर्ट्स की मानें तो, फरहान अख्तर तथा रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट ने 'केजीएफ चैप्टर 2' के हिंदी राइट्स को तकरीबन 90 करोड़ रुपये में क्रय किए है। हालांकि आपको जानकार हैरानी होगी कि मूवी के फर्स्ट पार्ट के हिंदी राइट्स को निर्माताओं ने सिर्फ 43.9 करोड़ रुपये में विक्रय किया था। कुछ दिनों पूर्व मूवी का टीजर जारी किया था, जिसे यूट्यूब पर 160 मिलियन से अधिक व्यूज प्राप्त हुए हैं। बता दें कि ये टीजर विश्वभर में सबसे अधिक देखा जाने वाले टीजर बन गया है।

प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनकर तैयार हुई मूवी 'केजीएफ चैप्टर 2' में यश के साथ लीड किरदार में संजय दत्त, रवीना टंडन तथा प्रकाश राज जैसे कई स्टार्स लीड किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में संजय दत्त प्रमुख विलेन अधीरा की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। निर्माताओं के अनुसार, फिल्म का सेकंड पार्ट पहले से अधिक जबरदस्त एवं एक्शन से भरपूर होने वाला है। ऑडियंस ने भी इस प्रकार के एक्शन को पहले कभी नहीं देखा होगा। 

एक बार फिर रेणुका पंवार ने किया जादू, नए हरियाणवी गाने ने मचाया धमाल

धोनी की पत्नी साक्षी ने शेयर की खूबसूरत फोटो, फैंस ने ऋषभ पंत को लेकर पूछ डाला ये सवाल

रजनीकांत से नहीं टकराएंगे थलापति विजय, इस दिन रिलीज होगी थाला अजित की 'वल्लीमई'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -