नुसरत भरूचा इस बोल्ड ड्रेस की वजह से हुई थीं ट्रोल, अब दिया करारा जवाब
नुसरत भरूचा इस बोल्ड ड्रेस की वजह से हुई थीं ट्रोल, अब दिया करारा जवाब
Share:

पिछले दिनों आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में नजर आई ऐक्ट्रेस नुसरत भरूचा को सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया गया था. दरअसल उन्होंने फिल्मफेयर अवॉर्ड के कर्टेन रेजर के मौके पर एक काफी बोल्ड ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई थी. और इसी ड्रेस पर ट्रोल्स ने नुसरत को निशाने पर ले लिया हैं. अब नुसरत ने भी अपनी इस ड्रेस के बारे में बात की है.

हाल में मीडिया से बात करते हुए जब नुसरत से उस ड्रेस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा हैं कि हमारे देश में सभी के पास फ्रीडम ऑफ स्पीच है और इसलिए जो लगता है, वह बोल देता है. ठीक जैसे अन्य लोगों की अपनी एक राय होती है ठीक उसी तरह से वह जो पहनना चाहती हैं, यह उनका अधिकार है. जब नुसरत से पूछा गया कि उनकी ड्रेस पर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों का क्या कहना था तो इसके जवाब में नुसरत ने कहा कि इंडस्ट्री के लोगों ने उनसे कहा कि वह कभी भी ऐसी ड्रेस नहीं पहन सकते हैं और यह अच्छी बात है कि उन्होंने यह ड्रेस पहनी. नुसरत ने कहा कि उन्हें नहीं लगता है कि लोग उनकी तारीफ करेंगे या यह बात चर्चा का विषय बनेगी. इसलिए उन्हें इस तरह के किसी भी कॉमेंट की कोई परवाह नहीं है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

नुसरत ने आगे कहा कि अगर यह ड्रेस फिट नहीं होती या ठीक नहीं लगती तो वह कभी इसे नहीं पहनतीं और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि वह ड्रेस कितनी बोल्ड है. उन्होंने कहा कि अगर यह ड्रेस उनके ऊपर अच्छी नहीं लगती तो वह इसे कभी नहीं पहनतीं. आपको बता दें कि नुसरत की ड्रेस काफी बोल्ड थी जो एक तरफ से कमर तक स्लिट थी और इससे उनका पूरा पैर और टैटू नजर आ रहा था. नुसरत के वर्क फ्रंट की बात करें तो अब फिल्म 'छलांग' में दिखाई देंगी. फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव है और हंसल मेहता इसके डायरेक्टर हैं. यह फिल्म 13 मार्च 2020 को रिलीज होने जा रही है.

दिल्ली इलेक्शन पर विशाल ददलानी ने कहा-हारे तो मेहनत करेंगे...

Jawaani Jaaneman Box Office : सैफ़ की फिल्म नहीं दिखा पाई कमाल, यह रही कमाई

जानिये बॉलीवुड की उन जोड़ियों के बारे में जो रियल में है लवबर्ड्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -