वर्चुअल सीरीज में नजर आएंगी नुसरत भरुचा, कोरोना वायरस के बारे में करेंगी चर्चा
वर्चुअल सीरीज में नजर आएंगी नुसरत भरुचा, कोरोना वायरस के बारे में करेंगी चर्चा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा जल्द ही एक वर्चुअल सीरीज शुरु करने के लिए तैयार हैं. जी दरअसल ये सीरीज कोरोना वायरस महामारी के बारे में है और इस सीरीज में नुसरत डाॅक्टर्स से चर्चा करती दिखेंगी जो कोरोना के इलाज में दिन- रात लगे हुए हैं. हाल ही में नुसरत ने कहा, 'मैं डाॅक्टर्स के साथ बातचीत करके ये जताना चाहती हूं कि वो अकेले नहीं हैं. हम सभी उन डाॅक्टर्स के लिए थैंकफुल हैं जो हमारे लिए अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं और अगर मैं किसी भी तरह से उनका आभार जता सकूं तो करूंगी.' इसी के साथ नुसरत ने आगे बताया, 'मैं इस सीरीज में डाॅक्टर्स का आभार जताऊंगी.

ये डाॅक्टर्स के लिए बहुत कठिन है. उनका परिवार है हमारी तरह पर फिर भी वो पीछे नहीं हटते हैं. इसके अलावा वो अपना बेस्ट देते हैं किसी मरीज को ठीक करने के लिए. ये उनके लिए कठिन होता है क्योंकि उनका भी तो परिवार है पर वो फिर भी अस्पतालों में लगे हुए हैं अपना बेस्ट देने के लिए. इसलिए मैं उन्हें सपोर्ट करना चाहती हूं. जाहिर सी बात है कि ये एफर्ट काफी मजेदार था.' आप सभी को बता दें कि नुसरत अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकीं हैं. वहीं हाल ही में नुसरत ने आगे कहा, 'हम बस उन्हें खुश करने के लिए थोड़ा- बहुत कर सकते हैं और बाकी का तो उनके ऊपर ही है. मैं खुद को उनके साथ हमेशा खड़ा रखूंगी और वो जो भी चाहते हैं उन सब बातों पर चर्चा करूंगी. मैं उन्हें बेटर फील कराना चाहती हूं इस समय में और उन्हें इन सब चीजों से थोड़ा ब्रेक देना चाहती हूं.'

अब बात करें काम के विषय में तो नुसरत हिंदी मूवी की मराठी हाॅरर रीमेक बनाने में व्यस्त हैं और इसका नाम होगा लापाचापी. वैसे इसके अलावा वो हिंदी फिल्म छलांग में भी नजर आने वाली हैं. वहीं इसमें उनके अपोजिट एक्टर राजकुमार राव होंगे.

बहुत ही कम समय में सलमान से घुलमिल गयी थी हर्षाली मल्होत्रा

काजोल मानती हैं भविष्य बहुत दूर नहीं होता

अब ट्रैन से सोनू ने पहुँचाया लोगों को घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -