काजोल मानती हैं भविष्य बहुत दूर नहीं होता

काजोल मानती हैं भविष्य बहुत दूर नहीं होता

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन फिल्मों के जरिये एक ख़ास पहचान बनाने वाली काजोल को आज कौन नहीं पसंद करता. हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने कहा कि उन्हें लगता है कि भविष्य बहुत दूर नहीं होता है, लेकिन ऐसा लगता है जैसे पूरी उम्र अभी बाकी है उसके लिए. जी दरअसल काजोल ने अपनी एक मोनोक्रोम तस्वीर साझा की है, जिसमें वह अपनी बालकनी में नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

आप सभी देख सकते हैं इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "उस भविष्य को देख रही हूं, जो वास्तव में अधिक दूर नहीं है, लेकिन लगता है जैसे उसके लिए उम्र बाकी है." वैसे हाल ही में लॉकडाउन के बीच काजोल ने अपने ट्रेडमार्क मुस्कान को दिखाते हुए अपने प्रशंसकों के लिए उल्टा सेल्फी साझा इंस्टाग्राम पर साझा किया था. काजोल अपनी बेहतरीन तस्वीरों के जरिये कई लोगों के दिलों पर राज करती हैं.

बीते दिनों अपनी फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "उल्टा सेल्फी, एक उल्टी दुनिया में. क्या सेल्फी लेने का कोई सही तरीका है, या इसका अपना तरीका है, हम्म्म. यह विचारणीय है." काजोल एक बेहतरीन अदाकारा हैं और अब तक कई बेहतरीन फ़िल्में दे चुकीं हैं. उनकी आखिरी फिल्म उनके पति अजय देवगन के साथ तानाजी थी जिसमे सैफ अली खान भी दिखाई दिए थे. काजोल ने कुछ कुछ होता है फ़िल्म से खूब नाम कमाया था. इस फ़िल्म के बाद वह शाहरुख़ के साथ कई फ़िल्मों में नज़र आ चुकीं हैं जो आपने देखी ही होंगी.

लॉकडाउन में पति से परेशान पत्नी ने मांगी सोनू सूद से मदद, एक्टर ने बताया बेस्ट प्लान

मां के शव के पास खेलते बच्चे की मदद के लिए आगे आए शाहरुख़

टिड्डी विवाद पर भड़कीं ज़ायरा वसीम, कहा- 'मैं अब एक्ट्रेस नहीं'