अब ट्रैन से सोनू ने पहुँचाया लोगों को घर
अब ट्रैन से सोनू ने पहुँचाया लोगों को घर
Share:

इस समय कोरोना वायरस के बीच जब प्रवासी मजदूर परेशानी का सामना कर रहे हैं और पैदल ही महाराष्ट्र से यूपी, बिहार और अन्य राज्यों की तरफ का रुख कर रहे हैं. तब अभिनेता सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं. सोनू ने अब तक लाखों लोगों की मदद की है और अब तक कर रहे हैं. वह मजदूरों के बीच मसीहा बने हैं. अब तक सोनू सूद बस और फ्लाइट से लोगों को पहुंचा रहे हैं और अब इन सभी के बाद वह ट्रेन से प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेज रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla) on

जी दरअसल प्रवासी मजदूरों के लिए मुंबई के ठाणे रेलवे स्टेशन से इसमें उत्तर प्रदेशऔर बिहार जाने वाले मजदूरों को उन्होंने विदा किया. आप सभी को बता दें कि अभिनेता सोनू सूद 18-18 घंटे काम करके प्रवासी मजदूरों की लगातार मदद कर रहे हैं. वहीं लोगों की मदद में उनकी टीम भी दिन-रात लगी हुई है. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में सोनू सूद सोमवार को मुंबई से चली एक स्पेशल ट्रेन में प्रवासी मजदूरों को बिठाकर विदा कर रहे हैं.

वहीं इस दौरान उन्होंने स्टेशन पर पहुंच कर ट्रेन की व्यवस्थाओं का जायजा लिया. इसी के साथ ही आप देख सकते हैं इस दौरान उन्होंने यात्रियों को सोशल डिस्टेंस बनाने के बारे में कहा. वहीं वीडियो में बच्चों और महिलाओं से खाने-पीने की व्यवस्था के बारे में भी बात करते नजर आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि सोनू सूद ने यह काम महाराष्ट्र सरकार की मदद से पूरा कर दिया है.

लॉकडाउन में पति से परेशान पत्नी ने मांगी सोनू सूद से मदद, एक्टर ने बताया बेस्ट प्लान

मां के शव के पास खेलते बच्चे की मदद के लिए आगे आए शाहरुख़

टिड्डी विवाद पर भड़कीं ज़ायरा वसीम, कहा- 'मैं अब एक्ट्रेस नहीं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -