घर पर सब्जियां साफ करती नजर आई बॉलीवुड की यह बोल्ड अदाकारा
घर पर सब्जियां साफ करती नजर आई बॉलीवुड की यह बोल्ड अदाकारा
Share:

इस समय कोरोना के चलते पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है और अब लॉकडाउन को बढ़ाया जा चूका है. ऐसे में आम आदमी से लेकर बॉलीवुड के बड़े सितारे भी अपने घरों में हैं और सभी को जागरूक करने में लगे हुए हैं, ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने एक वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. इस समय नुसरत भरूचा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर बताया है कि ''ये घर-घर की कहानी है.'' आप देख सकते हैं इस वीडियो में नुसरत अपनी मां संग सब्जियां साफ कर रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by nushrat (@nushratbharucha) on

वहीं इस वीडियो में एकता कपूर के फेमस सीरियल का टाइटल ट्रैक कहानी घर-घर की भी चल रहा है और ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल है. अब तक कई लोग ट्वीट कर कह रहे हैं कि उन्हें अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं कि नुसरत घर पर खुद ये सब भी कर रही हैं. आप सभी को बता दें कि नुसरत ही नहीं बल्कि हर बॉलीवुड सितारा अपना काम खुद कर रहा है और लॉकडाउन के चलते हर कोई अब उन कामों में दिलचस्पी ले रहा है जो वो शायद वैसे कभी नहीं करते. वहीं नुसरत के अलावा अब तक कई सितारें घर पर काम करते दिखाई दे चुके हैं.

वैसे आप सभी को यह भी बता दें कि नुसरत भरूचा ने भी सोशल मीडिया के जरिए लोगों से घर पर रहने की अपील की थी और इसके अलावा जनता कर्फ्यू के दिन भी उन्होंने ताली बजा कोरोना वॉरियर्स को सलाम किया था. नुसरत ने पीएम मोदी की ही अपील पर दीपक भी जलाया था. उनकी ये दोनों पोस्ट फैंस को खासा पसंद आई थीं. आपको तो पता ही होगा कि कुछ समय पहले तक नुसरत भरूचा अपने ड्रसिंग स्टाइल के चलते सुर्खियां बटोर रही थीं. इसी के साथ बीते दिनों नुसरत ने फिल्मफेयर अवॉर्ड में एक हाई स्लिट ड्रेस पहनी थी लेकिन उसके कारण वह जमकर ट्रोलिंग का शिकार हुईं थीं.

थप्पड़ जैसी फिल्मों में किरदार निभाना चाहती हैं आकांक्षा

वरुण धवन की पुरानी तस्वीर शेयर कर युवक ने किया ट्रोल, एक्टर ने ले लिए मजे

लॉकडाउन बढ़ने से खुश हैं रंगोली चंदेल, की पीएम मोदी की तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -