Nubia Red Magic 3 Vs Black shark 2 Vs OnePlus 7 में से कौन है बेहतर
Nubia Red Magic 3 Vs Black shark 2 Vs OnePlus 7 में से कौन है बेहतर
Share:

भारत में Nubia ने हाल ही में अपना गेमिंग स्मार्टफोन Red Magic 3 लॉन्च किया है. इसके बेस वैरिएंट की कीमत RS 35,999 रखी गई है. कुछ समय से कंपनियों ने अपना फोकस गेमिंग स्मार्टफोन पर किया है. इसी कड़ी में Xiaomi ने हाल ही में Black Shark 2 पेश किया था. Asus ROG 2 स्मार्टफोन के इसी के साथ जल्द ही लॉन्च होने की भी उम्मीद है.

किसी भी प्रकार की गलती करने से बचाएगा WhatApp का ये फीचर

इस शानदार स्मार्टफोन Nubia Red Magic 3 में इन-बिल्ट कूलिंग फैन, 8K वीडियो रिकॉर्डिंग जैसे फीचर्स मौजूद हैं. इंटरनल और एक्सटर्नल के मामले में जो एक गेमिंग फोन में होना चाहिए, उसके अनुसार Nubia Red Magic 3 निराश नहीं करता. फोन 855 चिपसेट के साथ 8GB/12GB रैम और 128GB/256GB स्टोरेज के साथ आता है. यूं तो गेमिंग स्मार्टफोन में कैमरा सबसे मुख्य फीचर्स में से एक नहीं होता, ध्यान रहे की Red Magic 3 के रियर में Sony IMX 586 सेंसर वाला सिंगल कैमरा दिया गया है. इसके फ्रंट में 16MP कैमरा दिया गया है, जिसमें AI पोर्ट्रेट मोड क्षमता नहीं है. यहां तक की फोन के फ्रंट और बैक दोनों कैमरा से Bokeh शॉट्स भी नहीं लिए जा सकते.

Facebook : आज क्रिप्टोकरंसी से उठेगा पर्दा, पढ़े रिपोर्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Nubia Red Magic 3 की प्रतिस्पर्धा Black Shark 2 और Oneplus 7 से होगी. इन तीनों फोन्स की स्पेसिफिकेशन्स कम्पैरिजन पर एक नजर डालते हैं:OnePlus 7 Pro को Amazon से भी खरीदा जा सकता है. यहां आपको कई ऑफर्स भी मिल जाएंगे. Nubia Red Magic 3 में कूलिंग फैन, अच्छा डिजाइन आदि जैसे कई अच्छे फीचर्स हैं, लेकिन फोन में सिर्फ सिंगल कैमरा दिया गया है. एक प्लस पॉइंट इसकी बैटरी है.

Oppo A5s 4जीबी रैम से होगा लैंस, जानिए कीमत

Huvaway Mate X की रिलीज़ डेट में हुआ फेरबदल, अब ये होगा माह

Iphone 11 में होगा चौकोर डिजाइन का कैमरा, जानिए अन्य फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -