Huvaway Mate X की रिलीज़ डेट में हुआ फेरबदल, अब ये होगा माह
Huvaway Mate X की रिलीज़ डेट में हुआ फेरबदल, अब ये होगा माह
Share:

अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन मेट एक्स की रिलीज डेट को आगे सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड के स्क्रीन टूटने की समस्या से सबक लेते हुए चीन की स्मार्टफोन कंपनी हुवावे ने बढ़ा दिया है. कंपनी मेट एक्स को पहले जून में रिलीज करने वाली थी, लेकिन अब इसकी लॉन्च डेट को सितंबर कर दिया गया है. कंपनी लॉन्च से पहले इसकी पूरी तरह से टेस्टींग करना चाहती है.

Nokia 3.2 और Nokia 4.2 की कीमत में आई गिरावट, ये है लेटेस्ट प्राइस

इस समय अपने गैलेक्सी फोल्ड की स्क्रीन टूटने की खबरों से सैमसंग को तगड़ा झटका लगा है. हुवावे ने ऐसी स्थिति से बचने के लिए फैसला किया है कि वह अपने फोल्डेबल फोन को लॉन्च करने से पहले अच्छी तरह से टेस्ट करेगा. हुवावे के एक प्रवक्ता ने सीएनबीसी को दिए गए इंटरव्यू में कहा, 'हम किसी प्रॉडक्ट को अपनी रेप्युटेशन खराब करने के लिए नहीं लॉन्च कर सकते.'कंपनी के इस फैसले को अमेरिका में हुवावे पर लगे बैन से भी जोड़कर देखा जा रहा है. हुवावे मेट एक्स ऐंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आएगा या किसी और ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ, इस बारे में भी कुछ नहीं कहा जा सकता. हालांकि, सीएनबीसी की रिपोर्ट में कहा गया है कि हुवावे मेट एक्स ऐंड्रॉयड ओएस के साथ ही आएगा क्योंकी इसे बैन से पहले लॉन्च किया गया था.

Airtel, Vodafone-Idea को लगा ​तगड़ा झटका, DoT ने लगाया इतना जुर्माना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वहीं दूसरी तरफ फोन में दिया जाने वाला ऑपरेटिंग सिस्टम कंपनी के लिए चिंता का विषय नहीं है. हुवावे को अमेरिकी बैन का पहले से अंदाजा था. लिहाजा कंपनी ने अपने खुद के ओएस का तैयार करने का काम शुरू कर दिया था.हुवावे का खुद डिवेलप किया गया ओएस HongMeng OS अब तैयार है. बताया जा रहा है कि कंपनी ने इसे टेस्टिंग के लिए 10 लाख डिवाइसेज के साथ शिप कर दिया है. ओएस ऐंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम से 60 प्रतिशत तेज काम ऐसा हुवावे कंपनी ने दावा किया है.

ये है पिछले सप्ताह लॉन्च हुई शानदार स्मार्टफोन

Huawei Mate 30 Pro में हो सकता है इस ख़ास स्मार्टफोन की तरह डिस्प्ले

Vivo Z1 Pro की फोटो हुई लीक, होल-पंच डिस्प्ले के सा​थ होंगे कई जबदस्त 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -