Iphone 11 में होगा चौकोर डिजाइन का कैमरा, जानिए अन्य फीचर
Iphone 11 में होगा चौकोर डिजाइन का कैमरा, जानिए अन्य फीचर
Share:

यूजर्स को बेसब्री से ऐपल आईफोन 11 सीरीज का इंतजार है. कुछ दिन पहले जानें-मानें लीकर इवान ब्लास ने वेराइजन 2019 के मार्केटिंग कैलेंडर को शेयर किया था जिसमें बताया गया था कि आईफोन 11 सीरीज इस साल सितंबर के अंत तक लॉन्च हो सकते हैं. आईफोन 11 सीरीज को लेकर काफी समय से चर्चा हो रही है और अब तक कई लीक्स भी सामने इस फोन के बारे में आ चुके हैं.

Nokia 3.2 और Nokia 4.2 की कीमत में आई गिरावट, ये है लेटेस्ट प्राइस

एक लीक में कुछ दिन पहले कहा गया था कि आईफोन 11 में स्क्वेयर शेप्ड (चौकोर) डिजाइन के रियर कैमरा दिए जाएंगे. फोन के कैमरे को लेकर आई इस लीक को अब लगभग कनफर्म माना जा रहा है. फोन के डिजाइन को कन्फर्म मानने की एक बड़ी वजह यह है कि केस और अक्सेसरीज बनाने वाली कंपनी ऑलिग्जर ने लॉन्च से पहले ही आईफोन 11 सीरीज के स्क्रीन प्रटेक्टर्स को ऑनलाइन लिस्ट कर दिया है. कैमरा सेटअप को भी लिस्ट इसके साथ ही ऑलिगिजर ने तीन अलग तरह के स्क्वेयर शेप्ड में किया है.

Airtel, Vodafone-Idea को लगा ​तगड़ा झटका, DoT ने लगाया इतना जुर्माना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि स्मार्टफोन्स के केस, कवर और अक्सेसरीज की बिक्री करने वाली पॉप्युलर वेबसाइट मोबाइल फन यूके पर आईफोन 11 सीरीज के कैमरा प्रटेक्टर लिस्ट हो चुके हैं. इस वेबसाइट ने विडियो जारी कर जानकारी दी है कि आईफोन 11 के कैमरा प्रटेक्टर्स के मास प्रॉडक्शन शुरू हो चुके हैं और यह सेल के लिए भी उपलब्ध हैं. जिन यूजर्स ने अपकमिंग आईफोन 11 को खरीदने का मन बना लिया वे इसके स्क्रीन प्रटेक्टर और कैमरा प्रटेक्टर को प्री-ऑर्डर कर सकते हैं. कि आईफोन 11 का डिजाइन ऑनलाइन लिस्ट हुए स्क्रीन प्रटेक्टर और कैमरा प्रटेक्टर के जैसा ही रहने वाला है. फोन के रियर कैमरा प्रटेक्टर पर अगर नजर डालें तो यहां तीन लेंस कटआउट देखने को मिलते हैं जो इस बात की तरफ इशारा कर रहे है कि फोन में क्वॉड एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और एक माइक्रोफोन दिया जाएगा. फोन में दिए जाने वाले कैमरे किन स्पेसिफिकेशन्स के साथ आएंगे अभी कुछ नहीं इस बारे में पक्के तौर पर कहा जा सकता है.

ये है पिछले सप्ताह लॉन्च हुई शानदार स्मार्टफोन

Huawei Mate 30 Pro में हो सकता है इस ख़ास स्मार्टफोन की तरह डिस्प्ले

Vivo Z1 Pro की फोटो हुई लीक, होल-पंच डिस्प्ले के सा​थ होंगे कई जबदस्त फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -