Oppo A5s 4जीबी रैम से होगा लैंस, जानिए कीमत
Oppo A5s 4जीबी रैम से होगा लैंस, जानिए कीमत
Share:

इसी साल अप्रैल में Oppo A5s को भारत में चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ओप्पो ने  लॉन्च किया था। कंपनी ने ओप्पो ए5एस को 3जीबी रैम और 4जीबी रैम ऑप्शन में पेश किया था. लॉन्च के वक्त ओप्पो ने केवल 3जीबी रैम वाले वेरियंट की कीमत बताई थी जो 9,990 रुपये है.
फोन के 4जीबी रैम वाले वेरियंट को कंपनी ने उस वक्त उपलब्ध नहीं कराया था. हालांकि अब कंपनी ने इस फोन को बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया है. फोन रे 4जीबी रैम वाले वेरियंट की कीमत 12,990 रुपये रखी गई है. ग्रीन और गोल्ड कलर ऑप्शन में आने वाले ओप्पो ए5एस को सभी प्रमुख ऑनलाइन स्टोर्स से आप आसानी से खरीद सकते है.

Airtel, Vodafone-Idea को लगा ​तगड़ा झटका, DoT ने लगाया इतना जुर्माना

कंपनी ने इस फोन में मीडियाटेक हीलियो पी35 प्रोसेसर 3जीबी और 4जीबी रैम ऑप्शन में उपलब्ध कराया है. फोन ऐंड्रॉयड ऑरियो पर बेस्ड कंपनी के खुद के ColorOS 5.2.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. डिस्प्ले की बात करें तो फोन में 720X1520 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.2 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है. फोन का डिस्प्ले वॉटर ड्रॉप नॉच डिजाइन वाला है.

स्नैपचैट,टेलीग्राम के ये फीचर WhatsApp में नहीं है उपलब्ध

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फोन 32जीबी और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है. जरूरत पड़ने पर फोन की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से बढ़ाया जा सकता है. फटॉग्रफी के लिए फोन के रियर में 13 मेगापिक्सल+2 मेगापिक्सल वाला कैमरा मौजूद है. वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. इसमें 4,320mAh की बैटरी फोन को पावर देने के लिए उपलब्ध कराई है.

ये है पिछले सप्ताह लॉन्च हुई शानदार स्मार्टफोन

Huawei Mate 30 Pro में हो सकता है इस ख़ास स्मार्टफोन की तरह डिस्प्ले

Vivo Z1 Pro की फोटो हुई लीक, होल-पंच डिस्प्ले के सा​थ होंगे कई जबदस्त फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -