जूनियर एनटीआर स्टारर के मेकर्स जल्द ही करेंगे ये ऐलान, ट्वीट कर दी जानकारी
जूनियर एनटीआर स्टारर के मेकर्स जल्द ही करेंगे ये ऐलान, ट्वीट कर दी जानकारी
Share:

जूनियर एनटीआर के प्रशंसक अब थोड़ा सा भी इंतजार नहीं कर सकते है, क्योंकि उनके निर्माताओं ने निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ उनके आगामी प्रोजेक्ट के बारे में आधिकारिक घोषणा कर दी है. एनटीआर फिल्म के आरम्भ से ही चर्चा में रहे है, तथा फिल्मकार यह जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकते की फिल्म कितना कमल कर पाएगी. फिल्म के नए अपडेट के बारे में चर्चा बढ़ रही है, लेकिन निर्माता इसका सही समय पर ही घोषणा करने के लिए तैयार हैं. 

सीथारा एंटरटेनमेंट के नागा वामसी ने ट्विटर पर लिया और जूनियर एनटीआर प्रशंसकों से अनुरोध किया कि वे फिल्म की शूटिंग शुरू होने तक इंतजार करें. उन्होंने ट्वीट किया, "To all our Young Tiger @tarak9999 anna fans, we have been receiving your messages for an update & we will reveal everything whenever we start shooting. We have a sentiment to not reveal the title prior to that. This time around trust us something very very big is coming your way!." 

वही लॉकडाउन के कारण, जूनियर एनटीआर स्टारर के निर्माताओं को फिल्म का पहला शीर्षक पोस्टर जारी करने की योजना को आगे बढ़ाना पड़ा. लेकिन ऐसा लग रहा है कि NTR 30 मेकर्स कुछ बड़ा करने की योजना बना रहे हैं, और इसने ट्विटर पर प्रशंसकों के बीच एक नया उत्साह स्थापित किया है. इस बीच, युवा बाघ एसएस राजामौली के पीरियड ड्रामा आरआरआर में मुख्य भूमिका में राम चरण की सह-भूमिका में नजर आएंगे. वही अब इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है.

साउथ की इस फिल्म में नजर आएगी तापसी पन्नू, विजय सेतुपति भी होंगे साथ

महेश बाबू ने अपने बेटे के जन्मदिन पर किया प्यार भरा पोस्ट

'साहो' के एक वर्ष पूर्ण होने पर प्रभास और श्रद्धा ने इस तरह जाहिर की ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -