NSW ने कोरोनावायरस के नए मामले किए दर्ज
NSW ने कोरोनावायरस के नए मामले किए दर्ज
Share:

NSW ने कोविड -19 के 6 मौतों और 1218 नए मामलों को दर्ज किया है दक्षिण-पश्चिमी सिडनी में बढ़ते प्रकोप के कारण अतिरिक्त चिंता का विषय है। एनएसडब्ल्यू ने रात भर में कोविड-19 के छह मौतों और 1218 नए स्थानीय मामलों को दर्ज किया है, दक्षिण-पश्चिमी सिडनी में बढ़ते प्रकोप के कारण स्वास्थ्य अधिकारियों के लिए अतिरिक्त चिंता का विषय है। उनमें से चार का टीकाकरण नहीं हुआ था और उनमें से दो के पास टीके की केवल एक खुराक थी।

मरने वालों में 80 वर्ष की आयु के तीन और 70 वर्ष के तीन आयु वर्ग के लोग शामिल थे।  प्रीमियर ग्लेडिस बेरेजिकेलियन ने कहा "हम उन छह व्यक्तियों के परिवार और प्रियजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं। "जाहिर है, पश्चिमी सिडनी और दक्षिण-पश्चिमी सिडनी अधिक से अधिक सिडनी में सबसे अधिक चिंता के क्षेत्र बने हुए हैं, और पश्चिमी एनएसडब्ल्यू क्षेत्रीय एनएसडब्ल्यू में चिंता का सबसे बड़ा क्षेत्र बना हुआ है।"

एनएसडब्ल्यू हेल्थ के डॉ जेरेमी मैकएनाल्टी ने उन चिंताओं को प्रतिध्वनित करते हुए कहा कि जबकि क्षेत्रीय एनएसडब्ल्यू एक प्रमुख चिंता का विषय है, नवीनतम रिपोर्टिंग अवधि में 49 नए मामलों के साथ सिडनी के दक्षिण-पश्चिम और पश्चिम में अभी भी मामलों की संख्या का विशाल बहुमत था। राज्य ने सबसे अधिक दैनिक मामलों और सबसे अधिक साप्ताहिक टीकाकरण के लिए दो नए रिकॉर्ड भी तोड़े।

इंदौर में एक और हैरान करने वाला मामला, छावनी इलाके के जिम ट्रेनर ने की खुदकुशी

अब केवल वर्चुअल नहीं बल्कि फिजिकल रूप से भी सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट, जानिए क्या होंगे नियम

कृष्ण प्रसाद चिगुरुपति ने डॉक्टरेट की उपाधि प्रदान करने के लिए GITAM प्रबंधन को दिया धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -