परिवार सहित अपने पैतृक गाँव पहुंचे अजित डोभाल, ग्रामीणों ने किया भव्य स्वागत
परिवार सहित अपने पैतृक गाँव पहुंचे अजित डोभाल, ग्रामीणों ने किया भव्य स्वागत
Share:

देहरादून: भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल अपने पैतृक गांव पौड़ी पहुंचे. अजीत डोभाल अपने परिवार के साथ शनिवार को यहां पहुंचे. पैतृक गांव घीडी पहुंचने के बाद वहां के ग्राम वासियों ने उनका भव्य स्वागत किया. अजीत डोभाल यहां परम्परागत पूजा अर्चना के लिए आए हैं. शनिवार सुबह लगभग साढ़े आठ बजे वे अपने पैतृक गांव घीड़ी स्थित बाल कुंवारी मंदिर पहुंचे.

इस दौरान जब वे सड़क से लगभग सौ मीटर तक मंदिर की ओर चले तो ग्रामीणों ने ढोल नगाड़ों से उनका स्वागत किया. NSA अपनी पत्नी और बड़े बेटे के साथ गांव की वार्षिक पूजा में शामिल हुए. उन्होंने लगभग एक घंटे तक परिवार के अन्य सदस्यों के साथ कुलदेवी बाल कुंवारी की पूजा-अर्चना की। पूजा के बाद वह ग्राम वासियों से भी मिले और उनका हालचाल जाना. इसके बाद वह दिल्ली के लिए निकल गए.

व्यक्तिगत कार्यक्रम के कारण उनके पौड़ी जिला मुख्यालय पहुंचने की जानकारी को गोपनीय रखा गया था. शुक्रवार शाम पौड़ी पहुंचने पर एनएसए का सर्किट हाउस में गढ़वाल कमिश्नर डॉ. बीवीआरसी पुरुषोत्तम, जिलाधिकारी धीरज सिंह गर्बयाल, वरिष्ठ एसपी दलीप सिंह कुंवर ने उनका स्वागत किया. इससे पहले अजीत डोभाल वर्ष 2014 में भी 22 जून को ही वार्षिक पूजा में शामिल होने अपने गांव घीडी पहुंचे थे. पहाड़ और गांव के प्रति लगाव ही उन्हें यहां खींच लाता है.

योगा करते हुए सपना ने शेयर की तस्वीर और फैंस को दी ऐसी नसीहत

इंटरनेशनल योगा डे पर कोमोलिका ने दिखाया अपने योगा का जादू

योग दिवस : जवानों संग आर्मी डॉग ने भी किया योग, जमकर देखीं जा रही तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -