इंटरनेशनल योगा डे पर कोमोलिका ने दिखाया अपने योगा का जादू
इंटरनेशनल योगा डे पर कोमोलिका ने दिखाया अपने योगा का जादू
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका का रोल अदा करने वाली अदाकारा हिना खान ने बीते कल इंटरनेशनल योगा डे के अवसर पर अपने फैंस को फिट रहने की हिदायत दी है और साथ ही कई खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की जो आप यहाँ देख सकते हैं. बीते कल योगा डे के मौके पर हिना ने अपने गार्डेन में योगा किया और अक्सर आपको हिना की जिम तस्वीरेें और वीडियो देखने को मिलते है, लेकिन बहुत कम लोगों को पता है कि वह योगा के जरिए भी खुद को फिट रखती है.

हिना बहुत सेक्सी हैं और खुद को फिट रखने के लिए वह योगा और जिम करती हैं. वैसे हिना ने इस तस्वीरों को साझा करते हुए फैंस को हिदायत दी है कि वह समय निकालकर योगा जरुर करें और हिना ने हर एक आसन को बड़ी ही सफाई के साथ पूरा किया है जो आप देख सकते हैं. वहीं हिना जब भी कोई तस्वीर शेयर करती है, वह मिनटों में ही वायरल भी हो जाती है और हिना की योगा वाली तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. हिना अपने हॉट अंदाज के लिए खूब पॉपुलर हैं.

हिना ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Be the Warrior, not the Worrier.. Yoga never makes you feel lonely coz the entire universe will be inside of you.. Happy International Yoga Day #StayFit #StayYou #WorkOutWithHinaKhan Daddy Cool इसमें वह दिलकश दिखाई दे रही है. हिना के फैंस इन योगा आसनों के लिए उनकी खूब तारीफ कर रहे है और हिना ने पिछली दफा भी कुछ इसी तरह अपने फैंस को योगा के लिए मोटिवेट कर चुकीं हैं.

Kasautii Zindagii : क्या मिस्टर बजाज से मिलेगा अनुराग ?

ये रिश्ता क्या कहलाता है: नायरा का बेटा कैरव के साथ घटने वाली ये घटना

कुमकुम भाग्य : क्या प्रज्ञा को सुधीर से बचा पाएगा अभि?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -