अब JIO के इन प्लान्स के साथ मिलेगी भरपूर सुविधा,  आज ही करें रिचार्ज
अब JIO के इन प्लान्स के साथ मिलेगी भरपूर सुविधा, आज ही करें रिचार्ज
Share:

क्या आप नया Jio Fiber कनेक्शन लेने की या फाइबर प्लान को अपग्रेड करने के बारें में विचार कर रहे है? इसके लिए अभी बढ़िया अवसर है। Reliance Jio सेलेक्टेड रिचार्ज प्लान्स के साथ OTT बंडल्स पैक ऑफर में दे रहा है। जिसमे केवल एक OTT नहीं बल्कि मल्टीपल OTT प्लेटफॉर्म जैसे Netflix, Disney Plus Hotstar का भी सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। 

ये बेनिफट्स फ्री में प्रदान किए जा रहे है। ये प्लान उनके लिए बहुत अधिक अच्छा है जो अनलिमिटेड हाई-स्पीड डेटा कम से कम 150Mbps की स्पीड, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और दूसरे बेनिफट्स के लिए लेना होता है। मल्टीपल OTT सब्सक्रिप्शन के साथ आने वाले Jio Fiber के प्लान्स का मूल्य 999 रुपये से लेकर 8499 रुपये तक जा सकती है।  जिसमे GST शामिल नहीं है। ये पैक्स एक महीने की वैलिडिटी के साथ दिए जा रहे है। यहां पर आपको जियो फाइबर के सभी प्लान्स के बारे में जानकारी भी प्रदान कर रहे है। 

999 रुपये वाला प्लान: इस ब्रॉडबैंड प्लान के साथ अनलिमिटेड डेटा 150Mbps की स्पीड के साथ प्रदान किया जा रहा है। ये स्पीड अपलोड और डाउनलोड दोनों के लिए होती है। जिसके साथ साथ यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की भी सुविधा भी प्रदान की जा रही है। इतना ही नहीं इसके साथ साथ यूजर्स को Jio ऐप्स का कंप्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी 30 दिन की वैलिडिटी के साथ प्रदान किया जा रहा है। इस प्लान के साथ यूजर्स को Amazon Prime Videos subscription, Disney+ Hotstar, Voot Select, Sony Liv, ZEE5, Voot Kids, Sun NXT, Hoichoi, Universal +, Lionsgate Play, Discovery+, JioCinema, ShemarooMe, Eros Now, ALTBalaji और JioSaavn का भी सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। 

1499 रुपये वाला प्लान: इस प्लान के साथ यूजर्स को 300 Mbps तक की स्पीड मिल रही है। जिसके बाकी के बेनिफिट्स ऊपर वाले प्लान जैसे ही हैं। यूजर्स को 2499 रुपये वाले प्लान के साथ 500Mbps तक की स्पीड मिल रही है। बता दें कि  3999 रुपये वाले प्लान के साथ 1Gbps तक की इंटरनेट स्पीड दी जारी रही है। जिसके साथ साथ दूसरे बेनिफिट्स ऊपर वाले प्लान्स जैसे ही होते हैं।  

8499 रुपये वाला प्लान: ये प्लान कंपनी का सबसे महंगा Jio Fibre प्लान है। इस प्लान में यूजर्स को 6600GB डेटा 1Gbps तक की इंटरनेट स्पीड के साथ प्रदान की जा रही है। इसके भी बाकी बेनिफिट्स ऊपर वाले प्लान्स जैसे ही हैं।

इस दिन भारत में दस्तक देने जा रहा है Tecno Camon 19 Pro, कुछ ऐसे है स्मार्टफोन के फीचर्स

आधी कीमत पर मिल रहा है Google का नया Pixel फोन, जानिए क्या है खासियत

Reliance Jio ने पेश किया हर किसी को हैरान कर देने वाला प्लान, जानिए क्या है इसमें खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -