आधी कीमत पर मिल रहा है Google का नया Pixel फोन, जानिए क्या है खासियत
आधी कीमत पर मिल रहा है Google का नया Pixel फोन, जानिए क्या है खासियत
Share:

Flipkart Big Billion Day Sale जल्द शुरू की जाने वाली है। इसे सेल में कई मोबाइल को भी बंपर छूट के साथ बेचा जाने वाला है। ऐसे में Flipkart इस सेल के दौरान मिलने वाली डील के बारे में भी बात कर रहे है। कंपनी ने खुलासा किया है कि इस सेल के बीच Google Pixel 6a को सबसे कम कीमत पर बेचा जाने वाला है। 

ये है डील: Google Pixel 6a को हाल ही में इंडिया में पेश किया गया था। इस फोन को Flipkart Big Billion Day Sale के बीच 30,000 रुपये से कम में खरीदा जाने वाला है। हालांकि, इसके लिए बैंक डिस्काउंट का फायदा आपको लेना पड़ेगा। 

Flipkart ने ट्वीट करके सेल के बीच Google Pixel 6a की कीमत के बारे में कहा है। ट्वीट में बताया गया है कि अभी इसकी फ्लिपकार्ट सेलिंग प्राइस 43,999 रुपये है। जबकि स्पेशल बिग बिलियन डे प्राइस में इसे 34,199 रुपये में सेल किया जाने वाला है। 

जिसके साथ साथ प्रीपेड ट्रांजैक्शन पर एक्स्ट्रा 3500 रुपये की छूट भी प्रदान की जा रही है। यानी अगर आप फोन खरीदते वक़्त ही पेमेंट करते हैं तो आपको 3500 रुपये की छूट भी प्रदान की जा रही है। जिसके साथ साथ Axis या ICICI बैंक कार्ड यूजर्स को 3000 रुपये का एडिशनल डिस्काउंट  भी प्रदान किया जा रहा है। इससे Google Pixel 6a की कीमत 27,699 रुपये हो जाती है। 

सेल के बीच आप इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठा पाएंगे। यानी आप पुराने फोन को एक्सचेंज करके अधिक डिस्काउंट ले सकते हैं। कंपनी सेलेक्टेड फोन के साथ 17,000 रुपये तक एक्सचेंज ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है। 

ऐसे में Flipkart Big Billion Day Sale के बीच आप Google Pixel 6a को लगभग आधी कीमत पर घर लेकर आ सकते है। खबरों का कहना है  कि इस फोन को Google Pixel Buds Pro के साथ लॉन्च कर दिया गया है। जिसमे कंपनी का Tensor प्रोसेसर दिया गया है। डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंट के लिए इसमें IP67 रेटिंग भी प्रदान की जा रही है। 

Reliance Jio ने पेश किया हर किसी को हैरान कर देने वाला प्लान, जानिए क्या है इसमें खास

अब WhatsApp से कॉल करने पर देने होंगे पैसे

200 रुपए में BSNL दे रहा 100 दिन का फायदा!, जानिए आप भी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -