इस दिन भारत में दस्तक देने जा रहा है Tecno Camon 19 Pro, कुछ ऐसे है स्मार्टफोन के फीचर्स
इस दिन भारत में दस्तक देने जा रहा है Tecno Camon 19 Pro, कुछ ऐसे है स्मार्टफोन के फीचर्स
Share:

इंडिया में Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition की लॉन्चिंग डेट की घोषणा कर दी गई है।  खबरों का कहना है कि ये इंडिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जो मल्टी-कलर चेंजिंग पैनल से लैस होने वाला है। जिसके पूर्व भी देश में कलर चेंजिंग स्मार्टफोन्स पेश कर दिए गए है  लेकिन ये स्मार्टफोन बहुत अलग गोगा और यूनीक भी और इसी वजह से ग्राहकों में इसकी लॉन्चिंग को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने के लिए मिल रहा है। ये स्मार्टफोन हैरतअंगेज डिजाइन से लैस है साथ ही इसमें दमदार फीचर्स भी प्रदान किए गए है। यदि आप भी इसे खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो आज हम आपको इसकी खासियतों के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं जिसे जानना आपके लिए बहुत ही आवश्यक है। 

स्पेसिफिकेशन्स: Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition में कस्टमर को 6।8 इंच का full-HD+ डिस्प्ले देखने के लिए मिलने वाला है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। इसके साथ ही ग्राहकों को जिसमे 8GB + 5GB के साथ 13GB RAM ऑफर की जाने वाली है। बात करें कैमरे की तो इसके रियर में ग्राहकों को 64MP का प्राइमरी कैमरा देखने के लिए मिलने वाला है । इतना ही नहीं स्मार्टफोन में ग्राहकों को 5000mAh की धांसू बैटरी ऑफर की जा रही है जो 33W का फास्ट चार्जर सपोर्ट करने का काम कर रही है, कुल मिलाकर इस यूनीक स्मार्टफोन में एक से बढ़कर एक खासियतें हैं जो आपको पसंद आ ही जाएगी। 

ये है इसकी पॉपुलैरिटी की खास वजह: Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition के बैक पैनल पर कई सारे रेक्टैंगुलर पैटर्न भी तैयार किए जा चुके है। नॉर्मल लाइट में ये आम दिखाई देते है लेकिन जैसे ही आप इन्हें सन लाइट में ले जाते हैं ये मल्टी-कलर चेंजिंग करते हैं जो देखने में हैरतअंगेज दिखाई देता है। यही वजह है कि ग्राहक अभी से इस स्मार्टफोन को बहुत पसंद कर रहे हैं। ग्राहक लॉन्चिंग के उपरांत इसे आसानी से परचेज कर पाएंगे। ऐसा कहा जा रहा है  कि ये स्मार्टफोन आपके बजट को ध्यान में रखा गया है ऐसे में ये ग्राहकों के बजट में फिट हो जाएगा।

Reliance Jio ने पेश किया हर किसी को हैरान कर देने वाला प्लान, जानिए क्या है इसमें खास

अब WhatsApp से कॉल करने पर देने होंगे पैसे

200 रुपए में BSNL दे रहा 100 दिन का फायदा!, जानिए आप भी... 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -