'अब जब सबने मेरे कपड़े उतार दिए, तो क्या छुपाना', 'मूवी माफिया' कहे जाने पर आई करण जौहर की प्रतिक्रिया
'अब जब सबने मेरे कपड़े उतार दिए, तो क्या छुपाना', 'मूवी माफिया' कहे जाने पर आई करण जौहर की प्रतिक्रिया
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की सफलता का आनंद ले रहे हैं। साथ ही वह कई कारणों के चलते ख़बरों में रहते हैं। एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ अक्सर उनकी जुबानी जंग होती है। करण पर अक्सर आरोप लगते रहते हैं कि वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को बढ़ावा देते हैं। साथ ही करण को 'मूवी माफिया' भी बोला जाता है। यह शब्द अक्सर कंगना के माध्यम से इस्तेमाल किया जाता है। 

वही हाल ही में एक इंटरव्यू के चलते करण ने खुद को 'मूवी माफिया' कहे जाने पर खुलकर बात की तथा बीते कुछ सालों में मिली नफरत को याद किया। साथ ही खुलासा किया कि इसका उनकी मां हीरू जौहर पर नकारात्मक प्रभाव पड़ा। करण ने कहा कि बीते 3 सालों में मुझे लगा कि मेरे रास्ते में बहुत अधिक नफरत आ रही है और इसका वास्तव में मेरी मां पर बहुत बुरा असर पड़ा है। मैंने उन्हें सचमुच उसके नीचे ढहते हुए देखा, क्योंकि वह टेलीविज़न चैनल देखती थीं। वह ऑनलाइन भी मेरे बारे में नकारात्मक समाचार पढ़ रही थीं। वह टेलीविज़न एंकर्स को चीखते-चिल्लाते और किसी कारण से मुझे राक्षस बनाते हुए देख रही थीं। सिर्फ इतना ही नहीं, कई ऐसे भी लोग थे, जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी ऐसा ही लिख रहे थे। करण जौहर ने किसी का नाम लिए बिना कहा कि उस वक़्त मुझे सिर्फ मजबूत बने रहना पड़ा, क्योंकि मुझे अपनी मां और अपने लिए मजबूत बनना था। जब लोग मुझे ट्रोल कर रह थे, तब मैं सोच रहा था कि अब तो सबने मेरे कपड़े उतार ही दिए हैं। अभी क्या छुपाना? किससे लड़ना? वैसे भी हर किसी ने आपके जीवन में किसी प्रकार का तूफान ला दिया है, धारणाएं बना ली हैं। वे नहीं जानते कि मैं कौन हूं। उन्होंने बस माफिया या ऐसी किसी चीज के बारे में यह धारणा बना ली है, जिसके बारे में वे बात करते रहते हैं। वे नहीं जानते कि कैसे एक निर्माता दैनिक आधार पर अपनी कास्ट पाने का प्रयास कर रहा है।

दरअसल, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना करण जौहर ने एक वीडियो साझा करते हुए करण जौहर को 'मूवी माफिया' करार दिया था। तत्पश्चात, सोशल मीडिया पर कई लोगों ने करण को ही सुशांत की मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए उनका बायकॉट कर दिया था। कंगना ने करण पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का भी आरोप लगाया था। करण की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के लिए कंगना ने डायरेक्टर पर निशाना साधा था तथा उन्हें इंडस्ट्री ने संन्यास लेने के लिए कहा था। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा था कि करण जौहर, आपको शर्म आनी चाहिए कि आप दूसरी बार एक ही फिल्म बना रहे हैं। स्वयं को भारतीय फिल्मों का ध्वजवाहक कह रहे हैं और इसे निरंतर पीछे ले जा रहे हैं। पैसे बर्बाद न करें। यह इंडस्ट्री के लिए आसान समय नहीं है। अब रिटायर हो जाएं और युवा फिल्म मेकर्स को नई और क्रांतिकारी फिल्में बनाने दें। बता दें कि 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के माध्यम से करण ने निर्देशक की कुर्सी पर 7 वर्ष पश्चात् वापसी की है। फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी मुख्य किरदारों में हैं। यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

रिलीज होते ही रजनीकांत की 'जेलर' ने मचाया धमाल, फिल्म दखने जापान से चेन्नई आए पति-पत्नी

बड़े पर्दे पर दिखेगी सीमा हैदर-सचिन की प्रेम कहानी, शुरू हुए ऑडिशन

नेहा धूपिया का छलका दर्द, बोली- 'कोई भी हमपर अटैक कर सकता है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -