रिलीज होते ही रजनीकांत की 'जेलर' ने मचाया धमाल, फिल्म दखने जापान से चेन्नई आए पति-पत्नी
रिलीज होते ही रजनीकांत की 'जेलर' ने मचाया धमाल, फिल्म दखने जापान से चेन्नई आए पति-पत्नी
Share:

जाने माने मशहूर सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म जेलर सिनेमाघरों में है। ऐसे में 'थलाइवा' के प्रशंसकों ने साउथ में धमाल मचा दिया है। कई ऐसे वीडियोज आ रहे हैं जिनमें देखा जा सकता है कि रजनीकांत के लिए लोगों में किस कदर दीवानगी है। एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक जापानी कपल ओसाका से चेन्नई रजनीकांत की फिल्म देखने पहुंचा है। वहीं तमिलनाडु में जगह-जगह रजनीकांत के प्रशंसक उनके गानों पर नाचते तो कहीं पोस्टर्स पर दूध चढ़ाते नजर आ रहे हैं।

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में रजनीकांत को लेकर जबरदस्त क्रेज है, यह बात हर कोई जानता है। उनकी फिल्म रिलीज के समय इसका साक्षात प्रमाण भी खबरों में नजर आ जाता है। फिल्म जेलर से रजनीकांत ने 2 वर्ष पश्चात् वापसी की है तथा ओपनिंग डे पर ही मूवी ने कई रिकॉर्ड्स बना दिए हैं। फिल्म देखने के लिए कई ऑफिसेज ने छुट्टी कर दी है तो कुछ ने फ्री टिकट्स भी दिए हैं। एक जापानी कपल भी चर्चा में है जो कि ओसाका से चेन्नई आया है। पति-पत्नी दोनों ने रजनीकांत की फोटो वाली टी-शर्ट्स पहन रखी हैं। 

रजनीकांत के जापानी प्रशंसक ने बताया कि वह जापान से चेन्नई जेलर देखने आया है। उसने गाने की लिरिक्स भी गाईं। साथ ही बताया कि Muthu की रिलीज से ही वह रजनीकांत के प्रशंसक हो गए। रिपोर्ट्स के अनुसार, जेलर पहले दिन में 50 करोड़ से अधिक का बिजनस कर सकती है। क्रिटिक्स और जनता से फिल्म को अच्छा रिव्यू मिला है। 

बड़े पर्दे पर दिखेगी सीमा हैदर-सचिन की प्रेम कहानी, शुरू हुए ऑडिशन

नेहा धूपिया का छलका दर्द, बोली- 'कोई भी हमपर अटैक कर सकता है'

यामी गौतम ने किया सनी देओल का सपोर्ट, कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -