बड़े पर्दे पर दिखेगी सीमा हैदर-सचिन की प्रेम कहानी, शुरू हुए ऑडिशन
बड़े पर्दे पर दिखेगी सीमा हैदर-सचिन की प्रेम कहानी, शुरू हुए ऑडिशन
Share:

इन दिनों हर जगह पाकिस्तान से भागकर आई सीमा हैदर और सचिन मीणा की लव स्टोरी हर गली-मौहल्ले में मशहूर हो चुकी है। सोशल मीडिया, अख्बार की फ्रंट पेज हेडलाइन में आने और ढेर सारी मीडिया इंटरव्यूज देने के बाद दोनों की प्रेम कहानी पर अब फिल्म बनने जा रही है। फिल्म का नाम है 'कराची टू नोएडा'। फिल्म को JANI FIREFOX (जानी फायरफॉक्स) प्रोडक्शन हाउस के मैनेजिंग डायरेक्टर अमित जानी बनाने जा रहे हैं।

इस बात का खुलासा अमित ने 8 अगस्त को किया था। ठीक एक दिन बाद अब इस फिल्म के ऑडिशन्स आरम्भ हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर एक क्लिप बहुत वायरल हो रही है। प्रोडक्शन हाउस ने एक ऑडिशन क्लिप रिलीज की है। इस वीडियो में एक लड़की फोन पर सचिन से बात करती दिखाई दे रही है। साथ में जो लड़का खड़ा नजर आ रहा है, वह सचिन के लिए ऑडिशन देने आया है। सीमा हैदर के किरदार के लिए देशभर से एक्ट्रेसेस और मॉडल ऑडिशन देने के लिए आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि जो लड़की फोन पर बात करती नजर आ रही है, वह लगभग सीमा हैदर से मिलती-जुलती दिखाई दे रही है। 

पहले ऐसी रिपोर्ट्स आ रही थीं कि सीमा हैदर अपनी फिल्म 'कराची टू नोएडा' में स्वयं लीड रोल अदा करती नजर आएंगी। लेकिन सीमा और प्रोडक्शन हाउस की तरफ से इसपर अबतक कुछ भी स्पष्ट रूप से सामने नहीं आया है। हां, इतना जरूर है कि सीमा अपना एक्टिंग डेब्यू करेंगी। राजस्थान उदयपुर में हुई दर्जी कन्हैया लाल की हत्या पर फिल्म बन रही है। फिल्म का नाम है 'A Tailor Murder Story'। इस फिल्म में सीमा हैदर, RAW एजेंट का किरदार निभाती दिखाई देगी।

यामी गौतम ने किया सनी देओल का सपोर्ट, कही ये बड़ी बात

विवेक अग्निहोत्री ने की कश्मीरी पंडितों के न्याय की मांग, बोले- 'चीफ जस्ट‍िस से हाथ जोड़कर मेरी प्रार्थना...'

फिल्म कालिया का प्रतिष्ठित ऑमलेट दृश्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -