तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने वाली लड़की को लेकर अब हुआ ये हैरतंअगेज खुलासा
तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने वाली लड़की को लेकर अब हुआ ये हैरतंअगेज खुलासा
Share:

मुंबई: कल्याण पुलिस ने नाबालिग को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में कॉलेज के 8 विद्यार्थियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक छात्रा भी सम्मिलित है। दरअसल, सात दिन पहले 17 वर्षीय लड़की ने बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से कूदकर खुदखुशी कर ली थी। तहकीकात के चलते पुलिस को पता चला कि लड़की का यौन शोषण हुआ था तथा उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी जा रही थी। 

मृतक युवती के परिवार वालों का आरोप है कि इस घिनौनी घटना में कल्याण के बड़े- बड़े बिल्डर एवं कुछ अमीर लोग भी सम्मिलित हैं। परिवार का कहना है कि उन पर इस मामले को बंद करने के लिए दबाव एवं धमकाया जा रहा है। इसके लिए उन्होंने पुलिस से सुरक्षा मांगी थी। घरवालों ने कहा कि इस मामले में सम्मिलित बड़े लोगों को बचाने की कोशिश की जा रही है।  

वही पुलिस की तहकीकात में सामने आया है कि अपराधियों के खिलाफ गैंगरेप समेत POCSO एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच हुआ है। लोग कल्याण की निर्भया के लिए न्याय के लिए सड़क पर उतर आए हैं। आरोप है कि मृतक विद्यार्थी को बीते डेढ़ वर्ष से 7 युवक एवं एक युवती परेशान कर रहे थे। इतना ही नहीं अपराधी लड़कों ने उसका यौन शोषण भी किया। पुलिस ने बताया कि 5 दिन पहले 7 लड़कों को मानसिक प्रताड़ना एवं खुदखुशी के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। जबकि सभी आठों अपराधियों को मंगलवार को कल्याण जिला सत्र न्यायालय में पेश किया गया।

चूल्हे से गिरा खाना तो ससुर ने बहू के साथ किया ये खौफनाक काम

पत्नी के माँ बनते ही दूसरी लड़की के साथ फरार हुआ शख्स, और फिर...

शादी में गई नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार, 16 घंटे के अंदर सभी आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -