शादी में गई नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार, 16 घंटे के अंदर सभी आरोपी गिरफ्तार
शादी में गई नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार, 16 घंटे के अंदर सभी आरोपी गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बहराइच से एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। जिले के खैरीघाट थाने की पुलिस ने 11 दिन पूर्व एक किशोरी के साथ हुए बलात्कार के मामले में रविवार की दोपहर में केस दर्ज किया था। इसके 16 घंटे के भीतर आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है। पूछताछ के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

दरअसल, खैरीघाट थाने के एक गांव निवासी व्यक्ति की 14 वर्षीय बेटी गांव में ही 11 जून की रात एक घर में विवाह समारोह में गई हुई थी। लघुशंका के लिए जाने पर वहां मौजूद एक युवक ने उसे अगवा कर लिया और खाली स्कूल में ले गया। वहां पहले से दो युवक मौजूद थे। छतरपुर निवासी मुनान उर्फ प्रमोद कुमार व मिथुन ने किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार किया। जबकि बकैना निवासी अमरजीत ने छेड़छाड़ की, और अश्लील वीडियो उतार लिया। किशोरी के अनुसार, करीब दो घंटे बाद उसे छोड़ा गया, तो वह सीधे घर पहुंची। दूसरे दिन अपनी मां को वारदात के बारे में जानकारी दी। 

20 जून को पीड़िता ने मां के साथ थाने जाकर अपने साथ हुई वारदात की शिकायत दर्ज कराई।  पुलिस ने फ़ौरन इस मामले में छेड़छाड़, गैंगरेप, धमकी, Pocso एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर किशोरी को महिला सिपाही की अभिरक्षा में मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा। SHO निखिल कुमार मिश्रा, सिपाही अजय यादव,श्याम जी यादव ने दबिश देकर आरोपियों को उनके घर से अरेस्ट कर जेल भेज दिया है ।

महज 2 आम के लिए निर्मम हत्या, गोरखपुर से सामने आया सनसनीखेज मामला

अमित बनकर इकरार ने की हिन्दू युवती से शादी, अब मुस्लिम बनने के लिए डाल रहा दबाव

'मुस्लिम बनो और लाखों रुपए कमाओ..', यूपी में बड़े रैकेट का भंडाफोड़, मदरसे-मस्जिद में बनती थी योजना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -