अब 200 रुपए से भी कम में मिल रहा है ये नया प्लान, आज ही करें रिचार्ज
अब 200 रुपए से भी कम में मिल रहा है ये नया प्लान, आज ही करें रिचार्ज
Share:

रिचार्ज प्लान्स की जरूरत तो सभी लोगों को पड़ती है, ऐसे में सबकी इच्छा होती है कि वो ऐसा रिचार्ज प्लान लें इसमें कम कम मूल्य से अधिक लाभ प्रदान किए जा रहे है। जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया (Jio, Airtel, Vodafone Idea) देश की 3 प्रमुख प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियां भी है। ये कंपनियां अपने यूजर्स को कई सारे आकर्षक और किफायती प्लान्स ऑफर में प्रदान कर रही है और हमेशा ही आपस में नंबर वन स्थान के लिए लड़ती है। आज हम इन तीनों कंपनियों के उन प्लान्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं इनका मूल्य 200 रुपये से कम है। तो चलिए डिटेल में जानते हैं कि इन प्लान्स में क्या फायदे दिए जा रहे हैं और कौन सी कंपनी का प्लान बेहतर है।।

Airtel के 200 रुपये से सस्ते प्लान्स: एयरटेल के बारें में बात की जाए तो 200 रुपये से कम की कीमत वाले प्लान्स में पहला प्लान 155 रुपये का है। इस प्लान में 300 SMS, 1GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हेलोट्यून्स और Wynk Music के सब्सक्रिप्शन के एडिश्नल बेनिफिट्स भी प्रदान किए जा रहे है। इस प्लान की वैलिडिटी 24 दिनों की बताई जा रही है। एयरटेल के 179 रुपये वाले प्लान में 2GB हाई स्पीड इंटरनेट, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 300 SMS, हेलोट्यूनस का बेनिफिट और Wynk Music का एक्सेस दिया जा रहा है। इस प्लान की वैधता भी 24 दिनों की ही बताई जा रही है। 

Jio के वो प्लान जो 200 रुपये से सस्ते हैं: Jio के 149 रुपये वाले प्लान की जिसकी वैलिडिटी 20 दिनों की है। इस प्लान में आपको 1GB डेली DATA, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कलिंग और हर दिन के लिए 100 SMS की सुविधा भी प्रदान कर रही है। जियो का एक और प्लान है इसका मूल्य 200 रुपये से कम है। 24 दिनों की वैधता वाले इस प्लान में हर दिन के लिए 100 SMS और 1GB डेटा के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कलिंग की सुविधा भी प्रदान की जा रही है। आपको बता दें कि इस प्लान का मूल्य 179 रुपये है।

राजस्थानियों के लिए बड़ी खबर शुरू हुई 5G सुविधा

इस दिवाली Jio दे रहा धमाकेदार ऑफर

एक बार फिर BSNL ने किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -