इस दिवाली Jio दे रहा धमाकेदार ऑफर
इस दिवाली Jio दे रहा धमाकेदार ऑफर
Share:

Jio अपने प्लांन के लिए इंडिया भर में बहुत मशहूर है क्योंकि इसके प्लांस में बेनिफिट्स सबसे ज्यादा होता है। इन प्लांट में ना सिर्फ इंटरनेट दिया जाता है बल्कि उसके साथ भी कई ऑफर दिए जाते हैं जो यूजर्स को बेहद पसंद आने वाला है। आज हम आपके लिए कंपनी का एक ऐसा प्लान लिख रहा है इसमें बेनिफिट्स की भरमार है जिसका मूल्य भले ही कम हो लेकिन मूल्य पर मत जाइएगा और ऑफर पर सबसे  अधिक ध्यान दीजिएगा क्योंकि इसमें ऑफर दमदार दिए जा रहे हैं।

कौन सा है ये दमदार प्लान: हम Jio के जिस प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं उसका मूल्य सिर्फ 399 रुपये है। इस प्लान में आपको काफी सारी खासियतें देखने के लिए मिल रहा है। जिनमे आपको 75 GB डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही 200 GB तक डाटा रोलोवर भी दिया जाता है। इतना ही नहीं आपको इस सबसे सस्ते पोस्टपेड प्लान में हर दिन 100 SMS भी मिलते हैं जो यूजर्स के लिए बहुत ही आवश्यक होते हैं। ये उस समय सबसे अधिक काम आते हैं जब आपका डाटा समाप्त हो गया हो या इंटरनेट काम ना कर रहा हो। 

ये खास बेनिफिट्स भी हैं शामिल: यदि बात करें इस प्लान के खास बेनिफिट्स के बारें में इसमें यूजर्स को Netflix और Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। आम तौर पर इन OTT प्लान्स का कनेक्शन 200 रुपये से लेकर 500 रुपये तक (बेसिक) आपको चार्ज करता है ऐसे में यदि आप Jio का सबसे सस्ता पोस्टपेड प्लान परचेज करते हैं तो मनोरंजन के लिए आपको अलग से इन ऐप्स के लिए पैसे खर्च करने की आवश्यकता नहीं पड़ती है जो इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत है।

एक बार फिर BSNL ने किया चौकाने वाला खुलासा

इस दिवाली Google Pay दे रहा खास ऑफर

iPhone 13 पर इस दिवाली मिल रहा है बंपर ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -