'अब यूपी में बाहुबली नहीं, हर जगह बजरंगबली नज़र आते हैं..', विपक्ष पर अमित शाह का हमला
'अब यूपी में बाहुबली नहीं, हर जगह बजरंगबली नज़र आते हैं..', विपक्ष पर अमित शाह का हमला
Share:

लखनऊ: बहराइच में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी जी ने ऐसे शासन किया है कि दूरबीन लेकर भी कोई बाहुबली नज़र नहीं आता, हर जगह पर बजरंग बली ही नज़र आते हैं। पहले, दूसरे, तीसरे और चौ​थे चरण में सपा, बसपा का सूपड़ा साफ हो गया है, चार चरणों में 300 से अधिक सीटों के साथ भाजपा की जीत की बुनियाद रख दी है। पांचवें चरण में इस मजबूत बुनियाद पर एक मजबूत इमारत बनाने का कार्य करना है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि 2017 में हमने कहा था कि उत्तर प्रदेश में हम कानून व्यवस्था को दुरुस्त करेंगे। योगी जी के सीएम बनने के बाद हमने चुन-चुनकर माफियाओं को सफाया करने का कार्य यूपी में किया है। आज आजम खान, अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी ये सब जेल में सजा काट रहे हैं। अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने प्रत्येक गरीब के घर में एक आयुष्मान भारत योजना का कार्ड भेजा है। 

अमित शाह ने कहा कि उस कार्ड के जरिए पांच लाख रुपये तक का पूरा खर्चा मोदी सरकार उठाएगी। सरकार राज्य की महिलाओं, गरीबों, किसानों और व्यापारियों के लिए कई तरह के कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि यूपी में 1.67 करोड़ माताओं को गैस का सिलेंडर मुफ्त देने का कार्य मोदी सरकार में हुआ है। हमारी सरकार ने 2.61 करोड़ घरों में शौचालय बनाने का कार्य किया है।

दिल्ली नगर निगम चुनावों की तैयारी में जुटी AAP, भाजपा को हराने के लिए बनाया ये प्लान

नवाब मलिक की गिरफ्तारी के खिलाफ मंत्रियों ने दिया धरना, कांग्रेस बोली- 'देश के इतिहास का काला अध्याय'

घर से बुलाया 'गद्दा, कंबल, तकिया', फिर आई नवाब मलिक को नींद, जानिए कैसे बीती रात?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -