अब स्कूलों के सिलेबस में होगी पुनीत के जीवन की कहानी
अब स्कूलों के सिलेबस में होगी पुनीत के जीवन की कहानी
Share:

साउथ अभिनेता पुनीत राजकुमार का 29 अक्तूबर 2021 को दिल का दौरा पड़ने से देहांत हो गया था। अभिनेता के देहांत से उनके परिवार और फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा था। अब कर्नाटक सरकार पुनीत के सम्मान में एक बड़ा कदम उठाने वाली है। राज्य सरकार पुनीत के जीवन से जुड़ी कहानी को स्कूल के सिलेबस में शामिल करने वाली है।

पुनीत ने अपनी छवि सिर्फ इंडस्ट्री में ही नहीं समाज में भी साफ कर दी गई है । रिपोर्ट्स  का कहना है कि अभिनेता की जीवनी को कन्नड़ सिलेबस में बच्चों को पढ़ाई जाने वाली है । हालांकि अभी इस बारे में कोई आधिकारिक खबर अब तक सामने नहीं आई है। लेकिन अगर ऐसा राज्य सरकार द्वारा किया जाता है तो एक्टर के फैंस के लिए ये बेहद खास तोहफा होने वाला है। बेंगलुरु दक्षिण जिला भाजपा अध्यक्ष एन. आर. रमेश ने शिक्षा मंत्री को पत्र लिखकर पुनीत के जीवन इतिहास को स्कूल के सिलेबस में जाने की अपील भी की थी।

खबरों की माने तो पुनीत अभिनेता होने के साथ-साथ एक सामाजिक कार्यकर्ता भी रहे। अभिनेता 26 अनाथालय, 19 गोशालाएं, 16 वृद्धाश्रम को चला रहे रहे थे। इसके  साथ साथ में वह आर्थिक रूप से कमजोर 4800 बच्चों की पढ़ाई और रहने की जिम्मेदारी भी उठा रहे थे। अभिनेता ने अपने इन कामों के बारे में कभी नहीं बताया था। पुनीत की मौत के उपरांत  जब लोगों को उनके नेक कामों के बारे में पता चला तो हर कोई उनकी तारीफ कर रहा था। एक्टर के परिवार में उनकी पत्नी अश्विनी पुनीत कुमार और दो बेटियां हैं।

सड़क दुर्घटना में हुई मशहूर एक्ट्रेस की हुई मौत, 26 की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

क्या महेश बाबू की बेटी ने एक्टिंग में कर लिया है डेब्यू... वायरल हुआ वीडियो

राम चरण ने यूक्रेन में गार्ड के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, हर कोई कर रहा एक्टर की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -