सड़क दुर्घटना में हुई मशहूर एक्ट्रेस की हुई मौत, 26 की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा
सड़क दुर्घटना में हुई मशहूर एक्ट्रेस की हुई मौत, 26 की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा
Share:

मनोरंजन जगत से एक दुखभरी खबर सामने आई है। जी दरअसल एक जानी-मानी एक्ट्रेस की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है और इस खबर के सामने आने के बाद फैंस दुःख में हैं। जी दरअसल एक्ट्रेस के फैंस दुःख में डूब गए हैं। मिली जानकारी के तहत सबसे कम उम्र में एक्ट्रेस का दुनिया छोड़कर जाना लोगों को परेशान कर रहा है। आप सभी को बता दें कि होली वाले दिन एक्ट्रेस अपने दोस्त के साथ घर आ रही थीं तभी यह हादसा हुआ। मिली जानकारी के तहत तेलुगु इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस गायत्री उर्फ ​​डॉली डी क्रूज (Gayathri aka Dolly D Cruze) की 26 की उम्र में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।

खबरों के अनुसार अदाकारा जिस कार में यात्रा कर रही थी, उसकी हैदराबाद के गाचीबोवली इलाके में एक भयानक दुर्घटना हो गई। जी दरअसल वह अपने दोस्त राठौड़ के साथ घर लौट रही थी, जो शुक्रवार की देर रात 18 मार्च को होली के जश्न के बाद कार चला रहा था। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के अनुसार राठौड़ की भी इस हादसे में मौत हो गई। ऐसी खबरें हैं कि सड़क पर डिवाइडर से टकराने से पहले कार कंट्रोल खो बैठी और पलट गई। बताया जा रहा गायत्री को मौके पर ही मृत घोषित कर दिया गया था जबकि राठौड़ को जल्दी से जल्द बचाने के लिए पास के एक अस्पताल ले जाया गया था हालाँकि अफसोस उन्होंने भी कई गंभीर चोटों के कारण दम तोड़ दिया।

सामने आने वाली रिपोर्ट्स में सामने आया है कि कार एक 38 वर्षीय महिला से भी टकराई थी, जो सड़क पर पैदल चल रही थी। वह महिला कार पलटने की वजह से उसके नीचे फंस गई थी और सामने आने वाली रिपोर्ट्स से पता चलता है कि डॉली डी क्रूज की तरह महिला ने भी दुर्घटना स्थल पर ही अपनी अंतिम सांस ली थी। आप सभी को हम यह भी बता दें कि गायत्री उर्फ ​​डॉली डी क्रूज ने शुरुआत में अपने ग्लैमरस इंस्टाग्राम पोस्ट के अलावा अपने यूट्यूब चैनल, जलसा रायुडू के माध्यम से लोकप्रियता हासिल की थी। जी हाँ और सोशल मीडिया पर फेमस होने के बाद उन्हें वेब सीरीज 'मैडम सर मैडम अंते' में अभिनय करने का ऑफर मिला था। आप सभी ने उन्हें कई शॉर्ट फिल्मों में देखा होगा। फिलहाल उनकी अचानक और चौंकाने वाली मौत से लोग हैरान है।

रूठी प्रेमिका को मनाने उसके घर के सामने पहुंचा प्रेमी, उठाई बंदूक और....

कर्नाटक के तुमकुर में हुआ भीषण सड़क हादसा, कई लोगों की मौत-20 घायल

होली खेलने गया था इस मशहूर सेलेब्रिटी का बेटा, पांचवी मंजिल से गिरकर हुई मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -