क्या महेश बाबू की बेटी ने एक्टिंग में कर लिया है डेब्यू... वायरल हुआ वीडियो
क्या महेश बाबू की बेटी ने एक्टिंग में कर लिया है डेब्यू... वायरल हुआ वीडियो
Share:

महेश बाबू साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जान भी है। वह बेशक हिंदी सिनेमा का भाग नहीं हैं, लेकिन उनकी मूवीज की फैंस बेसब्री से प्रतीक्षा करते है। उनकी पॉपुलैरिटी हिंदी पट्टी के फैंस के मध्य भी जबरदस्त तरीक से है। जल्द ही महेश बाबू की अपकमिंग मूवी 'सरकारु वारी पाटा' (Sarkaru Vaari Paata) रिलीज की जाने वाली है। ये मूवी महेश बाबू के लिए बहुत खास है क्योंकि इस फिल्म के माध्यम से अभिनेता की बेटी सितारा घट्टामनेनी भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुके है। सितारा की पहली फिल्म अपने पिता के साथ होने वाला है। 

सितारा के गाने 'पेनी' का प्रोमो सामने आ गया है और इसमें अपनी बेटी सितारा का अंदाज देखकर महेश बाबू बहुत ही ज्यादा उत्साहित हो चुके है। इस प्रोमो वीडियो में सितारा एक रॉकस्टार की तरह डांस करती नज़र आ रही है। सितारा का एटीट्यूड कमाल का है और इसे देखकर कोई नहीं कह सकता कि यह उनकी पहली मूवी है। महेश बाबू ने भी इस प्रोमो को ट्विटर पर साझा कर दिया है। सितारा के गाने का प्रोमो वीडियो एक दिन में 4.4 मिलियन बार देखा गया है, जिससे साफ है कि गाना रिलीज होने से पहले ही हिट हो चुका है। 

महेश बाबू की बेटी सितारा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय हैं। उन्होंने भी ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने गाने का प्रोमो भी सहा कर दिया है। इस वीडियो के साथ महेश बाबू की बेटी ने बहुत ही प्यारा कैप्शन भी दिया है, 'नन्ना उम्मीद करती हूं कि मैं आपको प्राउड फील करवा पाऊं।' वहीं, नम्रता शिरोडकर भी अपनी बेटी सितारा के डेब्यू से बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं। उन्होंने भी इस वीडियो पर 'मेरी लिटिल रॉक स्टार' कमेंट किया है। वहीं, फैंस भी सितारा के इस वीडियो पर कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म: महेश बाबू की मूवी 'सरकारु वारी पाटा' 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। इस मूवीज में महेश बाबू के साथ अभिनेत्री कीर्ति सुरेश लीड रोल में दिखाई देंगी। इस फिल्म का निर्देशन परशुराम के द्वारा किया गया है। 

 

 

राम चरण ने यूक्रेन में गार्ड के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, हर कोई कर रहा एक्टर की तारीफ

शूटिंग सेट पर चोटिल हुए प्रभास

मेगा प्रिंस वरुण तेज की इस मूवी का ट्रेलर देख दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -