राम चरण ने यूक्रेन में गार्ड के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, हर कोई कर रहा एक्टर की तारीफ
राम चरण ने यूक्रेन में गार्ड के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, हर कोई कर रहा एक्टर की तारीफ
Share:

टॉलीवुड अभिनेता राम चरण साउथ सिनेमा के एक जाने माने सुपरस्टार हैं, जो फिल्मों में अपनी दमदार अभिनय को लेकर फैंस का दिल जीतते हुए आए है। दमदार एक्टर होने के साथ साथ वह एक नेक दिल इंसान भी कहे जाते हैं। हाल ही में राम चरण ने अपनी नेकी दिखाई, जिसके चलते वो चर्चाओं में आ चुके है। अभिनेता ने रशिया और यूक्रेन के युद्ध के बीच फंसे अपने सिक्योरिटी गार्ड को पैसे, दवाइयां व कुछ जरूरी चीजें भेजी, जिसके लिए लोग उन्हें खूब एप्रिशिएट कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने लगा है, जिसमें रस्टी नाम का एक यूक्रेनियन नागरिक राम चरण के इस नेक काम के बारे में बताता हुई दिखाई दे रहा है। रस्टी ने कहा है कि राम चरण अपनी  मूवी की शूटिंग के लिए यूक्रेन आए थे और इस दौरान उसने एक्टर के बॉडीगार्ड के रूप में काम करना शुरू किया था। जैसे ही यूक्रेन में युद्ध शुरू हुआ। राम चरण ने उन्हें कॉल किया और हलातों के बारे में प्रश्न किया है। इस बीच रस्टी ने अपनी पत्नी की बीमारी और उसकी दवाइयों की कमी के बारे में भी कहा है। जिसके उपरांत राम चरण ने रस्टी की सहायता करते हुए उसकी वाइफ के लिए दवाइयों के साथ ही साथ कुछ और भी जरूरी चीजें भेजी। जिसके लिए रस्टी ने धन्यवाद करते हुए बोला है 'राम चरण ने मेरी वाइफ की सहायता करने के लिए दवाइयां के साथ ही साथ कुछ और भी जरूरत की चीजें भेजी हैं। मैं अपने तहे दिल से उनका शुक्रिया करता हूं।'

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राम चरण 24 मार्च को रिलीज होने वाली SS राजामौली की फिल्म 'RRR' (RRR) में नजर आएंगे। इस मूवी के कई सीन यूक्रेन और बुल्गारिया में फिल्माए गए हैं, जिसकी शूटिंग के चलते एक्टर यूक्रेन में रस्टी से मिले थे। जब उसने राम चरण को सिक्योरिटी दी थी। 

शूटिंग सेट पर चोटिल हुए प्रभास

मेगा प्रिंस वरुण तेज की इस मूवी का ट्रेलर देख दीवाने हुए फैंस

बचपन से ही गणेश वेंकटरमण को था एक्टिंग का शौक, मॉडलिंग के बाद ऐसे बनाई पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -