अब अहमदाबाद में लाइव शो करेंगे सुनील, अली और चंदन भी होंगे साथ
अब अहमदाबाद में लाइव शो करेंगे सुनील, अली और चंदन भी होंगे साथ
Share:

टीवी के सुपरस्टार कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अपनी टोली के साथ में एक बार फिर लाइफ परफॉर्म करने वाले है और यह लाइव शो होगा 27 मई को गुजरात के अहमदाबाद में. अगर बात करे इस शो कि तो इस शो में सुनील के साथ में अली असगर, सुगंधा मिश्रा, रोहसनि चोपड़ा और चन्दन प्रभाकर नजर आएंगे. आपको बता दे कि ये सभी कालकर सुनील ग्रोवर से कपिल शर्मा के वियवद के बाद में शो को छोड़ चुके है.

हाल ही में इस शो का पोस्टर तैयार किया गया है. जिसमे सुनील डॉ मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी के किरदार में नजर आ रहे है. खबरे तो यहाँ तक है कि सुनील के साथ उनकी यह पूरी टीम एक नए शो में नजर आ सकती है. हाल ही में सुनील सबसे बड़े कलाकर के सेट पर अली असगर के साथ में पहुंचे थे. और खबरे तो यहाँ तक है कि कि सुनील ग्रोवर जल्द ही सोनी टीवी के शो इंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा को होस्ट करते हुए दिखाई दे सकते है.दरअसल सोनी चैनल इस शो का छठवा सीजन लेकर आ रहा है और इस शो को होस्ट करने के लिए सुनील से बात की जा रही है.

वैसे भी कपिल शर्मा से झगडे के बाद सोनी चैनल ने सुनील के साथ में एक शो का वादा किया था. आपको बता दे कि इससे पहले इंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा को मोना सिंह और कृष्णा अभिषेक होस्ट करते आये है. इसके साथ ही में खबर है कि कपिल शर्मा के प्रोडक्शन टीम का हिस्सा रही प्रीति सिमोंस भी जल्द ही 26 एपिसोड की सीरीज वाला एक शो लेकर आने वाली है और इस शो में सुनील ग्रोवर के साथ में चन्दन प्रभाकर और अली असगर भी नजर आ सकते है.

कपिल को सुनील की खरी-खरी, 'यह मेरा भी शो था प्यारे'

'द कपिल शर्मा शो' पर लौटने का कोई चांस नहीं, सुनील

एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा होस्ट कर सकते है सुनील

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -