अब कुछ ऐसी दिखने लगी है बजरंगी भाईजान की नन्ही 'मुन्नी'
अब कुछ ऐसी दिखने लगी है बजरंगी भाईजान की नन्ही 'मुन्नी'
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मूवी बजरंगी भाईजान में मुन्नी की रोल निभाने वाली किड आर्टिस्ट हर्षाली मल्होत्रा को अपने काम के लिए जमकर तारीफें दी गई थी. मूवी में सलमान की पीठ पर सवार दिखाई देने वाली नन्हीं हर्षाली अब बड़ी हो चुकी  हैं और अब तस्वीरों में उन्हें पहचान पाना भी बहुत ही मुश्किल हो गया है.

वर्ष 2015 में आई फिल्म बजरंगी भाईजान में  दिखाई दी हर्षाली सोशल मीडिया पर बहुत ही सक्रीय रहती हैं. दिवाली का त्योहार हो या भाईदूज का अवसर, हर्षाली इंस्टा अकाउंट के जरिए फैन्स को विश करती हुई नज़र आती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में उनकी भाईदूज की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिनमें हर्षाली अपने भाई का टीका करती नज़र आ आ रही है . तस्वीर के कैप्शन में हर्षाली ने लिखा- हैप्पी भाई दूज उस इंसान को जो मुझे बहुत चिढ़ाता है लेकिन मैं जिसे सबसे ज्यादा प्यार करती हूं.

दिवाली के अवसर पर भी हर्षाली ने अपनी कई फोटोज शेयर की है. एक  फोटो में वह हाथ में आरती की थाली लिए सिर पर दुपट्टा किए दिखाई दे रही है. ये सभी तस्वीरें काफी पसंद की गई हैं. किसी फोटो में वह हाथ में दिया लिए दिखाई दे रही है तो किसी फोटो में वह घर पर रंगोली बनाती हुई दिखाई दे रही है. हर्षाली ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए फैन्स को हैप्पी दिवाली विश किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  हर्षाली और उनके भाई की बॉन्डिंग बहुत ही अच्छी है. बीते दिनों रक्षाबंधन पर भी उन्होंने अपने भाई के साथ तस्वीरें साझा की थीं. तस्वीरों के कैप्शन में हर्षाली ने लिखा, "ओ मेरे भाई हार्दिक. जब तक तुम मेरी जिंदगी में हो, मुझे किसी दोस्त की जरूरत नहीं है. हैप्पी रक्षाबंधन."

शिल्पा शेट्टी की बेटी ने मनाया भाई दूज, वीडियो देखकर खुश हो जाएंगे आप

वरुण धवन ने शुरू की फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग

बर्थडे सॉन्ग गाते नजर आए तैमूर, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -