'कुत्ते की तरह मरेगा PM मोदी' पर अब शेख हुसैन ने दी ये बेतुकी सफाई
'कुत्ते की तरह मरेगा PM मोदी' पर अब शेख हुसैन ने दी ये बेतुकी सफाई
Share:

मुंबई: पीएम नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले कांग्रेस नेता शेख हुसैन ने क्षमा मांगने से स्पष्ट मना कर दिया है। उन्होंने कहा कि मैंने कुछ गलत नहीं बोला है। इसलिए क्षमा मांगने का सवाल ही पैदा नहीं होता। अपने बचाव में शेख हुसैन ने बुधवार को स्वयं सामने आकर स्पष्टीकरण दिया। शेख हुसैन ने कहा कि कांग्रेस के आंदोलन के चलते उन्होंने भाषण दिया था। इस के चलते उन्होंने जो बात कही थी, वह पार्टी के हित में कही थी। पार्टी का जो कहना है वही मैंने बोला था। अब आगे पार्टी जो बोलेगी, वही करूंगा। शेख हुसैन ने अब अपनी टिप्पणी को मुहावरे से भी जोड़ दिया तथा बोला कि 'किसी कुत्ते की भांति मौत होगी' एक मुहावरा है। आगे उन्होंने कहा कि मैंने भाषण में जो बोला था, वह पीएम के खिलाफ नहीं था, बल्कि एक मुहावरे के तौर पर कहा था।

गौरतलब है कि शेख हुसैन के विवादित बयान के पश्चात् मंगलवार रात भाजपा ने नागपुर के गिट्टीखदान पुलिस स्टेशन में शेख हुसैन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। नागपुर पुलिस ने धारा 294 एवं 504 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। हालांकि, पुलिस ने अब तक शेख हुसैन की गिरफ्तारी या पूछताछ के लिए नहीं बुलाया है।

कौन है शेख हुसैन? 
शेख हुसैन नागपुर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं। 2002 से 2007 तक नागपुर शहर कांग्रेस के अध्यक्ष रह चुके हैं। तत्पश्चात, उन्होंने प्रदेश महासचिव का पद भी संभाला। कुछ वर्षों तक वे नागपुर के प्रसिद्ध सूफी संत ताजुद्दीन बाबा की दरगाह के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। 

राज्यसभा चुनाव: भाजपा की जगह कांग्रेस प्रत्याशी को दे दिया वोट, पार्टी ने अपनी विधायक शोभारानी को निकाला

फ़ारूक़ अब्दुल्लाह को राष्ट्रपति क्यों बनाना चाहती हैं ममता बनर्जी ?

केशव देव को 'Fortuner' गिफ्ट करेंगी भाजपा मंत्री सोनम किन्नर, लेकिन रखी ये शर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -