अब इस शख्स को लॉन्च करने जा रहे हैं सलमान खान! भाई अरबाज ने किया खुलासा
अब इस शख्स को लॉन्च करने जा रहे हैं सलमान खान! भाई अरबाज ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान ने अब तक कई स्टार्स को फिल्मों में लॉन्च किया है। हाल ही में ऐसी बातें सामने आईं कि अब सलमान अपने दोनों भतीजों को फिल्मों में पेश करने जा रहे हैं। बताया जा रहा था कि वो अरबाज के बेटे अरहान एवं सोहेल के बेटे निर्वान के साथ एक फिल्म बनाने वाले हैं। कहा गया कि ये एक ब्रोमांस फिल्म होने वाली है। हालांकि, ये बात आधिकारिक रूप से सामने नहीं आई थी। अब इसपर अरबाज खान ने प्रतिक्रिया दी है।

अपने एक इंटरव्यू के चलते अरबाज ने अपने बेटे की डेब्यू की बात को गलत बताया है। उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता। मेरे हिसाब से ये चीज अभी अफवाह है। इस प्रकार की खबरें मेरे कानों तक नहीं पहुंची हैं अभी।” बहरहाल, इसी के साथ अरबाज ने ये भी बताया है कि उनके बेटे के अभिनय में दिलचस्पी है तथा वो उसके लिए स्वयं को ट्रेन भी कर रहे हैं। अरबाज ने ये भी बताया कि ट्रेनिंग के लिए वो फिल्म स्कूल भी गए हैं तथा उन्होंने कई चीजें की हैं।

अरबाज ने ये भी कहा, “अरहान फिलहाल अपने करियर पर ध्यान लगा रहे हैं। वो अभी एक नौजवान लड़के हैं। वो 22 के होने वाले हैं। वो भविष्य के लिए स्वयं को तैयार कर रहे हैं। वो बहुत ही मेहनती हैं। यदि सबकुछ ठीक रहा, उसका फोकस सही रहा तथा किस्मत ने साथ दिया तो मुझे पूरा भरोसा है कि वो जो करना चाहता है वो उसे करेगा।” यदि बात सोहेल के बेट निर्वान की करें तो ‘टाइगर 3’ के वक़्त ऐसी खबरें सामने आई थीं कि वो इस फिल्म में मनीषा शर्मा को असिस्ट कर रहे हैं। बहरहाल, इन दिनों अरबाज खान अपने प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘पटना शुक्ला’ को लेकर ख़बरों में है, जिसमें रवीना टंडन लीड किरदार में हैं। ये फिल्म 29 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही हैं।

शक्तिमान के रोल के लिए रणवीर सिंह को लेकर भड़के मुकेश खन्ना, कह डाली ये बड़ी बातें

'भूख में कुत्ता बन जाता है इंसान', बोले जावेद अख्तर

शादी के बंधन में बंधे पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा, सामने आई दिल छू लेने वाली तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -