अब आपके भी घर को सजाने आ रही है प्रियंका, जानिए कैसे..?

ग्लोबल आइकन प्र‍ियंका चोपड़ा ने मूवी इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम अपने नाम कर लिया है। और अब वे ब‍िजनेस के विश्व में भी अपनी साख जमाने में कामयाब हो चुकी है। रेस्टोरेंट और हेयर प्रोडक्ट के उपरांत प्र‍ियंका ने होम डेकोर प्रोडक्ट्स की शुरुआत कर चुकी है। उन्होंने अपने इस होम डेकोर प्रोडक्ट का नाम 'सोना होम' रखा है, जो क‍ि उनके रेस्टोरेंट से नाम जोड़ दिया गया है।  प्र‍ियंका ने पिछले हफ्ते अपने होमवेयर लाइन के लॉन्च‍िंंग का भी एलान कर दिया गया था। उन्होंने इन प्रोडक्ट्स की ड‍िटेल देते हुए कहा था क‍ि वे सोना होम ब्रांड के साथ भारतीय विरासत को विदेश में अपने साथ लेकर आई थी। अब एक नए वीड‍ियो साझा कर उन्होंने इन प्रोडक्ट्स की खास‍ियत पर वार्ता भी की है। 

विंटेज साड़ी से बना लैंपशेड: उन्होंने लिखा- 'मैं कोई भी काम करती हूं उसमें मेरा मकसद होता है, तो जब मैंने और मनीष गोयल ने सोना होम लॉन्च कर दिया है, तो हम हमारी विरासत के प्यार को, दोस्तों और पर‍िवार के मनोरंजन के लिए लाना चाहते थे, एक ब्रांड बनाना चाहते थे जिसपर मैं बहुत गर्व करती हूं।' 'भारत से प्रेर‍ित होने के साथ साथ, इस कलेक्शन के साथ बहुत सारी पर्सनल यादें भी जुड़ी हुई है। जैसे क‍ि ये लैंपशेड्स विंटेज साड़ी से तैयार क‍िया गया है, ये साड़ी मनीष की मां की खूबसूरत कहानी से इंस्पायर्ड है। (जिसे सुनकर मेरी आंखों में आंसू आ जाते हैं।) सोना होम ढेर सारे प्यार से बनाया जा चुका है, और हर पल को शानदार और स्पेशल बनाने का मकसद। हम आपका स्वागत कर बेहद खुश हैं।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

इस एक्ट्रेस को पसंद आए प्रोडक्ट्स: प्र‍ियंका के होम डेकोर प्रोडक्ट्स वाकई इंड‍ियन हेर‍िटेज को बखूबी दिखा रहे है। उनके इस नए वेंचर पर प्र‍ियंका की दोस्त और अमेर‍िकन अभिनेत्री-कॉमेड‍ियन मिंडी केलिंग ने अपनी खुशी व्यक्त कर दी है। उन्होंने प्रोडक्ट्स को गॉर्ज‍ियस बताते हुए उन्हें खरीदने का हिंट भी दिया है। उम्मीद है बाकी ब‍िजनेस की तरह प्र‍ियंका के इस नए वेंचर को भी लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स भी दिया जा रहा है।

 आलिया रणबीर के बाद अब इस कपल ने दी गुड न्यूज़

लंच पार्टी में ग्लैमरस लुक में बेला ने ढाया खूबसूरती का कहर

सुप्रीम कोर्ट के अबॉर्शन लाॅ से दुखी हुई प्रियंका, कहा- ''अब ऐसी महिलाओं को भी मजबूरी में बच्चा पैदा...''

Most Popular

- Sponsored Advert -