आलिया रणबीर के बाद अब इस कपल ने दी गुड न्यूज़
आलिया रणबीर के बाद अब इस कपल ने दी गुड न्यूज़
Share:

बाॅलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की  प्रेग्‍नेंसी की खबर आने के उपरांत जहां बी-टाउन के गलियारों में खुशी का माहौल पड़ा हो गया है। वहीं वेब सीरीज की विश्व से भी ऐसी ही गुड न्यूज सुनने के लिए मिली है। कोरियन वेब सीरीज 'क्रैश लैंडिंग ऑन यू' की अभिनेत्री सन ये-जिन भी मां बनने जा रही है। विवाह के 3 माह के उपरांत ही 40 वर्ष की सन ये-जिन ने इस गुडन्यूज को फैंस के साथ साझा किया। सन ये-जिन जल्द ही पति हायन बिन संग अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली है । 

सन ये-जिन ने इंस्‍टाग्राम पर लिखा है- 'आशा है आप सभी अच्‍छे होंगे? मैं भी ठीक हूं। आज मैं आप सभी के साथ एक खुशखबरी साझा करना चाहती हूं। हमारे जीवन में एक नई जिंदगी आने वाली है। मैं अभी भी थोड़ी हैरान हूं लेकिन मैं अपने शरीर में हर दिन परिवर्तन महसूस कर रही हूं। मैं जितनी शुक्रगुजार हूं उतनी ही सतर्क भी इसलिए मैंने अभी तक अपने आसपास किसी को इस बारे में अब तक नहीं बताया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 손예진 (@yejinhand)

इसके पहले कि देर हो मैं यह खबर अपने फैंस से साझा करना चाह रही हूं जो हमारी तरह से इस पल का प्रतीक्षा कर रहे होंगे। मुझे आशा है कि आप भी अपने जीवन में ऐसे ही सबसे मूल्यवान की हमेशा रक्षा करेंगे और स्वस्थ रहेंगे। खुश रहिए।' हायन बिन और सन ये-जिन कोरियन वेब सीरीज 'क्रैश लैंडिंग ऑन यू' की वजह से बहुत फेमस हैं। वेब सीरीज 'क्रैश लैंडिंग ऑन यू' में दोनों मियां-बीवी लीड रोल में दिखाई दिए है। इस सीरीज में लीड रोल निभाने के बाद ही दोनों ने डेटिंग भी शुरू कर दी थी। बीते साल जनवरी 2021 में दोनों ने अपने रिश्‍ते को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार किया।  8 माह की डेटिंग के उपरांत कपल ने इसी वर्ष 31 मार्च को शादी की थी।

लंच पार्टी में ग्लैमरस लुक में बेला ने ढाया खूबसूरती का कहर

सुप्रीम कोर्ट के अबॉर्शन लाॅ से दुखी हुई प्रियंका, कहा- ''अब ऐसी महिलाओं को भी मजबूरी में बच्चा पैदा...''

एम्बर हर्ड के खिलाफ केस जीतने के बाद डिज्नी ने जॉनी को दिया खास ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -