NETFLIX पर अब आप भी साल भर फ्रेम में देख सकते है कोई भी फिल्म...!
NETFLIX पर अब आप भी साल भर फ्रेम में देख सकते है कोई भी फिल्म...!
Share:

JIO के पोस्टपेड प्लांस की सबसे अच्छी बात यह है कि इनका मूल्य किसी अन्य कंपनी के प्लांस की तुलना में बहुत ही कम होता है साथ ही साथ इनमें इंडस्ट्री के बेस्ट बेनिफिट्स ऑफर भी प्रदान किए जा रहे है. बेहतरीन फायदों के चलते कस्टमर इन्हें खरीदना पसंद करते हैं लेकिन अब कुछ ऐसे प्लान भी मौजूद हैं इसमें कंपनी ग्राहकों को जरूरत से अधिक देने  का प्रयास भी कर रही है और ऐसे ही कुछ प्लान आज हम आपके लिए लेकर आए हैं इसमें आपको फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन भी प्रदान किया जा रहा है जिससे आप टॉप रेटेड फिल्में अपने स्मार्टफोन पर देख पाएंगे. 

ये है सबसे सस्ता प्लान: JIO के इस प्लान का मूल्य 399 रुपये है और जिसमे आपको हर महीने के लिए 75GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS प्रति दिन की सुविधा भी प्रदान की जा रही है. ये प्लान नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) के एक साल के फ्री सब्सक्रिप्शन  के साथ दिया जा रहा है. 

599 रुपये वाले प्लान के फायदे: ये प्लान आपको 100GB इंटरनेट, 100 डेली SMS और अनिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी प्रदान कर रहा है. इस प्लान में भी आपको नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) का एक वर्ष का फ्री सब्सक्रिप्शन भी प्रदान किया जा रहा है . 

क्या आप भी यात्रा करते समय तेजी से मोबाइल पर देखते है वीडियो तो आज ही पढ़ लें ये खबर

1 मई से लागू होने जा रहे फ़ोन कॉल्स के लिए ये खास नियम!

VI का बेड़ापार लगाने आए मंगलम बिड़ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -