अब नीतीश ने माँगा सबके लिए आरक्षण
अब नीतीश ने माँगा सबके लिए आरक्षण
Share:

नई दिल्ली : आरक्षण की हवा जब -तब तेज बहने लगती है . गुजरात चुनाव में पाटीदारों को आरक्षण देने का मामला प्रमुक्ष मुद्दा बना हुआ है.हार्दिक पटेल इसे लेकर बीजेपी का विरोध कर रहे हैं . इस बीच अब बिहार के सीएम नीतीश कुमार  सबके लिए आरक्षण की मांग को उठाकर एक बार फिर आरक्षण के जिन्न को बोतल से बाहर निकालने की कोशिश में लगे हुए हैं.

उल्लेखनीय है कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने निजी नौकरियों में आरक्षण की मांग उठाने के बाद उन्होंने सोमवार को कहा कि वह चाहे मराठा हो या पटेल, हर किसी की आरक्षण की मांग के समर्थन में हैं.उन्होंने महिला आरक्षण का भी समर्थन किया और लंबित बिल को संसद से पारित कराने के लिए आम राय बनाने की भी अपील की.आरक्षण को लेकर नीतीश की इस तेजी के राजनीतिक अर्थ निकाले जा रहे हैं.

अन्य चर्चा करते हुए नीतीश कुमार ने दावा किया कि गुजरात में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी ही जीतेगी.जो फीडबैक आ रहे हैं, उस हिसाब से वहां बीजेपी ही जीतेगी. बता दें कि नीतीश के इस बयान के बाद उनकी पार्टी जेडीयू के गुजरात में चुनाव लड़ने की संभावना अब न के बराबर रह गई हैं.सूत्रों के अनुसार , उनकी पार्टी गुजरात में चुनाव नहीं लड़ेगी.

यह भी देखें

तेजस्वी बच्चा है : नितीश

नाबालिग के साथ डॉक्टर ने की अश्लील हरकत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -