तेजस्वी बच्चा है : नितीश
तेजस्वी बच्चा है : नितीश
Share:

पटना : जहां एक और लालू प्रसाद और उनका परिवार मुसीबतों में घिरते जा रहे हैं वहीं दूसरी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू के बेटे तेजस्वी को बच्चा कह डाला. कमाल की बात तो यह है कि पहले दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे और नितीश के सामने तो तेजस्वी उनके बच्चे के सामान ही हैं, लेकिन राजनीति में बच्चा कहना कब किसे ठेस पंहुचा दे कहा नहीं जा सकता. बस नितीश के तेजस्वी को बच्चा कहते ही लालू प्रसाद का पारा चढ़ गया और उन्होंने पुत्र मोह में सारी सीमायें तोड़ डाली और तेजस्वी को नितीश का चाचा कह डाला.

पटना की राजनीति में एक बार फिर पहले दोस्त हुआ करने वाले दो दिग्गजों के बीच वाक-युद्ध छिड़ गया है. हालांकि विपक्ष में होने के कारण इन दिनों लालू प्रसाद और उनका पूरा परिवार नितीश के खिलाफ कोई भी वार करने से नहीं चूक रहे हैं. लेकिन नितीश ने तो उम्र और दोस्ती के लिहाज़ से ही तेजस्वी को बच्चा कहा था लेकिन लालू उनकी बात से इस कदर आग-बबूला हो उठे के उन्हें किसी मर्यादा का ध्यान नहीं रहा और उन्होंने तेजस्वी को नितीश का चाचा बता दिया.

अभी तक दोनों ही एक दूसरे पर लगातार वार कर रहे थे लेकिन लालू के इस घायल कर देने वाले प्रहार का क्या असर होगा और नितीश इसका जवाब किस अंदाज़ में देंगे यह तो आने वाला वक़्त ही बताएगा. लालू ने नितीश द्वारा बच्चा कहे जाने पर पलटवार करते हुए कहा कि "तेजस्वी यादव बच्चा नहीं, नीतीश कुमार का चाचा हैं, जल्द ही उन्हें पता चल जाएगा." 

गौरतलब है कि नीतीश कुमार ने कहा कि "लालू प्रसाद को विकास के काम से कोई मतलब नहीं है. तेजस्वी को उनके अपने ही पिता लालू प्रसाद ने फंसा दिया और उनकी ही वजह से उनका करियर गड़बड़ा गया है. तेजस्वी बच्चा है और उनकी बात को मैं गंभीरता से नहीं लेता."

लालू ने किया अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल

2020 में तेजस्वी ही होंगे CM कैंडिडेट : लालू

शराब माफ़िया के साथ फोटो पर नीतीश ने दी सफाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -