अब कई बड़े बिल्डर के हेडक्वॉर्टर होगे नीलाम
अब कई बड़े बिल्डर के हेडक्वॉर्टर होगे नीलाम
Share:

देशभर में बिल्डरों दुवारा किए जा रहे धोखधड़ी के मामले आए दिन सामने आते रहते है.अब इन मामलो से खरीदारों को बचाने के लिए बैंक एक नया कदम उठाने जा रही है. जिसके जरिए धोखाधड़ी के शिकार हुए लोगों को कुछ राहत मिलेगी.इसके लिए बैंक कई बड़े बिल्डर्स के हेडक्वॉर्टर को नीलाम करेगी.इससे  जो पैसा आएगा ,उससे बैंक की रिकवरी होगी.जो लोन के रूप में खरीदार ने ली थी. इसके लिए बैंकों ने नोटिस भी जारी कर दिया है    

आपको बता दें कि देश में चल रहे बिल्डरों की धोखाधड़ी के हजारों किस्से चारों तरफ बिखरे पड़े हैं.इस मामले में बैंकों का शिकंजा बहुत जल्द बिल्डर्स कसने वाला है. इसमें कई बड़े बिल्डर्स के तो हेडक्वॉर्टर तक बिकने जा रहे हैं. मुंबई के बड़े डिवेपलर्स का कलानगर, बांद्रा (ईस्ट) स्थित हेडक्वॉर्टर आर.एन.ए. कॉर्पोरेट पार्क की अगले महीने नीलामी होगी. वहीँ इलाहाबाद बैंक को कंपनी से 88.08 करोड़ रुपए की वसूली करनी है. यह प्रॉपर्टी सबर्बन कलेक्टर ऑफिस के पास है और इसमें आर.एन.ए. के मैनेजिंग डायरेक्टर अनुभव अग्रवाल का कॉर्पोरेट ऑफिस है.

बैंक ने अपने बेबसाइट पर प्रॉपर्टी बिक्री को लेकर एक नोटिस दिया है. मुंबई पुलिस के इकनॉमिक ऑफेंसेज विंग (ई.ओ.डब्ल्यू.) में डिवेलपर्स के खिलाफ केस दर्ज है. फ्लैट खरीदार से पैसे लेने के बावजूद फ्लैट नहीं देने की वजह से कंपनी के खिलाफ 2 एफआईआर दर्ज कराए गए थे. कलिना प्रॉजेक्ट में 150 बार्यस को वादे के मुताबिक फ्लैट नहीं देने की वजह से पहला केस दर्ज किया गया. 

कोटपूतली में बनेंगे दो फ्लाईओवर

क्रिकेट जगत की बड़ी खबरें : 20 दिसंबर, 2017

'टाइगर जिंदा है' को राज ठाकरे की धमकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -