क्रिकेट जगत की बड़ी खबरें : 20 दिसंबर, 2017
क्रिकेट जगत की बड़ी खबरें : 20 दिसंबर, 2017
Share:

1. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच हुए पर्थ टेस्ट के बाद आईसीसी ने हालिया टेस्ट रैंकिंग जारी कर दी है. स्टीव स्मिथ ने इस टेस्ट में 239 रनों की शानदार पारी खेली थी और अब बल्लेबाजी रैंकिंग में उनके नाम 945 अंक हो गए हैं. बल्लेबाजों की ऑल टाइम रैंकिंग में स्मिथ अब सर लेन हटन के साथ दूसरे स्थान पर पहुँच गए हैं और सर डॉन ब्रैडमैन (961 अंक) के विश्व रिकॉर्ड से सिर्फ 16 अंक पीछे हैं. ऐसे में उम्मीदें लगाई जा रही हैं कि वह जल्दी ही कोई इतिहास बना सकते है.

2. रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल का आज तीसरा दिन था और दिल्ली ने बंगाल को एक पारी और 26 रनों से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है. दूसरे सेमीफाइनल में विदर्भ के खिलाफ कर्नाटक की स्थिति मजबूत है और मैच बचाने के लिए विदर्भ को दूसरी पारी में शानदार बल्लेबाजी करनी होगी. दिल्ली की जीत में गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और बंगाल के बल्लेबाजों के पास इसका कोई जवाब नहीं था.

3. मध्यक्रम के अनुभवी बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने भारत के युवा खिलाड़ियों से टी20 फॉर्मेट में बेहतरीन प्रदर्शन करने का भरोसा जताया है. उन्होंने युवा खिलाड़ियों को निडर बताया और साथ ही इंडियन प्रीमियर लीग के अनुभव को भी सभी के साथ साझा किया. युवा खिलाड़ियों की निडरता के साथ उन्होंने भारतीय टीम में अपने बल्लेबाजी क्रम को लेकर भी बयान दिया है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

इस टेनिस स्टार ने अपनी बच्ची के लिए सोशल मीडिया से मांगी मदद

इंदौर में ऑनलाइन ब्लैक टिकट बेच रहे आरोपी पकड़ाए

WWE की दिनभर की बड़ी खबरें : 20 दिसंबर, 2017

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -