जिसको बॉयफ्रेंड मानने से कर रही थी इंकार अब उसी के साथ रोमांटिक हुई ईशा, बिग बॉस में आया नया ट्विस्ट
जिसको बॉयफ्रेंड मानने से कर रही थी इंकार अब उसी के साथ रोमांटिक हुई ईशा, बिग बॉस में आया नया ट्विस्ट
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में समर्थ की एंट्री के बाद अब ईशा मालवीय खुलकर सामने आने लगी हैं। शो में समर्थ की एंट्री के समय जहां उन्होंने उसे केवल एक दोस्त कहकर किनारा करने का प्रयास किया, तो वहीं अब वह उनकी ही बाहों में सोती और उनके रोमांटिक बातें करती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं समर्थ की एंट्री के पश्चात् अब ईशा को अभिषेक को इगनोर करते भी देखा जा सकता है। शो का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें ईशा-अभिषेक और समर्थ की कहानी का बिलकुल नया एंगल नजर आ रहा है।

वीडियो में अभिषेक और ईशा की बातचीत दिखाई गई है। अभिषेक बोल रहे हैं कि अगर वो (समर्थ) बेहतर भी होता तो मुझे अच्छा लगता कि चलो मुझसे बेहतर इंसान है। अब तो 2 महीने हो गए उसे वो मूव ऑन हुआ ही नहीं? इस पर ईशा जवाब देती हैं कि मैंने कभी नहीं चाहा था कि तेरा और मेरा रिलेशनशिप खत्म हो। तू अगर मेरे को इतना पसंद करता था तो तू सुधार लेता ना अपनी चीजें। इस पर अभिषेक ने बोला- तो जो चीजें मुझे नहीं पसंद थीं, तू भी उन्हें बदल सकती थी। इस पर ईशा यह कहकर कमरे से बाहर चली जाती हैं कि ठीक है अब मैंने उसे एक्सेप्ट कर लिया। वीडियो में दिखाया गया है कि बात करना बंद करने की बात कहकर ईशा कुछ ही देर पश्चात वापस अभिषेक के पास पहुंच जाती हैं और उन्हें रोता देखकर उन्हें चुप कराने लगती हैं। वह उनसे सॉरी बोलने लगती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वीडियो में आगे ऐश्वर्या और विक्की का झगड़ा दिखाया गया है। क्योंकि विक्की ऐश्वर्या और नील की शादी को लेकर बात कर रहे होते हैं तो कुछ बातें ऐश्वर्या को बुरी लग जाती हैं। इसके चलते क्योंकि नील बहुत नॉर्मल होते हैं इसलिए बाद में ऐश्वर्या उन्हें डांटती हैं तथा नाराजगी जाहिर करते हुए बोलती हैं कि जिनकी खुद की शादी का ठिकाना नहीं है वो हमारी निजी जिंदगी पर कैसे कमेंट कर सकते हैं। नील खामोश रहते हैं मगर ऐश्वर्या जाकर विक्की से भिड़ जाती हैं। विक्की सफाई देने की कोशिश करते हैं मगर वह उनकी एक नहीं सुनतीं और उल्टा जवाब में बोलती हैं कि हर मर्द आपके जैसा नहीं होता। आपको दूसरे के रिश्ते उनकी शादीशुदा जिंदगी पर कमेंट करने का कोई अधिकार नहीं है।

ईशा को चलती कार से फेंकने वाले थे अभिषेक कुमार, चेहरा जलाने की दे डाली थी धमकी

टीवीएस ने लॉन्च किया रोनिन का नया स्पेशल एडिशन, कीमत 1.72 लाख रुपये

सलमान खान ने खोली विक्की जैन की पोल, सुनकर हैरान रह गई अंकिता लोखंडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -