शाजापुर: महिला प्रशासनिक अधिकारी ने लड़के को मारा थप्पड़, वीडियो वायरल
शाजापुर: महिला प्रशासनिक अधिकारी ने लड़के को मारा थप्पड़, वीडियो वायरल
Share:

शाजापुर: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिला कलेक्टर रणबीर शर्मा का लड़के को थप्पड़ मारने वाला मामला अब तक शांत नहीं हुआ है और इसी बीच एक और मामला सामने आया है। यह मामला मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले से सामने आया है। इस मामले में कोरोना कर्फ्यू के दौरान एक दुकान खुली मिलने पर वहां के एक लड़के को महिला प्रशासनिक अधिकारी ने थप्पड़ मारा है और अब उस दौरान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस मामले को शाजापुर का बताया जा रहा है और यह दो दिन पुराना है। जी दरअसल इस मामले में मिली जानकारी के तहत पुलिस और प्रशासन अमला नगर की स्थिति का जायजा लेने निकले थे।

 

इसी बीच वहां पर एक दुकान खुली मिली। ऐसे में वहां से निकल रहे एक लड़के को महिला प्रशासनिक अधिकारी ने कुछ कहते हुए सार्वजनिक तौर पर थप्पड़ मार दिया। उसके बाद पुलिस कर्मचारियों ने भी उसे लाठी से मारने का प्रयास किया। इस दौरान किसी ने घटना का वीडियो बना लिया और अब इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल होते देखा जा रहा है।

इस मामले में महिला अधिकारी का नाम मंजूषा राय बताया जा रहा है, वह वहां पर अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी के रूप में पदस्थ हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद प्रशासनिक अधिकारियों ने चुप्पी साध ली है और अब तक किसी का कोई बयान सामने नहीं आया है लेकिन अगर ऐसा ही होता रहा तो क्या आम लोगों को ऐसे ही शिकार बनते देखा जाएगा? अब मध्यप्रदेश के CM इस पर क्या कहते हैं यह देखना होगा।

अब बिना एड्रेस प्रूफ भी मिल सकेगा LPG सिलेंडर, ऐसे करें आवेदन

घोड़े की शवयात्रा में जुटे सैकड़ों लोग, उड़ी कोरोना नियमों की धज्जियाँ, पूरा गाँव सील

आ गई कोरोना की तीसरी लहर ? राजस्थान के दो जिलों में 600 बच्चे संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -