घोड़े की शवयात्रा में जुटे सैकड़ों लोग, उड़ी कोरोना नियमों की धज्जियाँ, पूरा गाँव सील
घोड़े की शवयात्रा में जुटे सैकड़ों लोग, उड़ी कोरोना नियमों की धज्जियाँ, पूरा गाँव सील
Share:

बैंगलोर: देश में कोरोना के मामलों के मद्देनज़र अधिकांश राज्यों में लोगों के घरों से बाहर निकलने पर कड़ी पाबंदियां लगाई गई हैं। ऐसे में रविवार को कर्नाटक के बेलागावी जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिले के एक गांव में घोड़े के अंतिम संस्कार में सैंकड़ों लोगों इकठ्ठा हुए। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें लोगों की भीड़ देखकर विश्वास ही नहीं होता कि कोविड-19 प्रतिबंधों के दौरान एक घोड़े के अंतिम संस्कार में इतने लोग भी इकट्ठा हो सकते हैं। घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

ANI ने घटना का वीडियो शेयर किया है। बेलगावी के मस्तमरादी गांव में घोड़े का अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान बहुत से लोगों ने मास्क भी नहीं पहन रखा था। पुलिस के मुताबिक, स्थानीय धार्मिक संगठन से संबंधित एक घोड़े की रविवार सुबह मृत्यु हो गई थी। जिसके बाद गांव के लोगों ने घोड़े की शवयात्रा निकाली। घटना के बाद पूरे गांव को सील कर दिया गया और प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस के मुताबिक, अब कोरोना टेस्ट के लिए लोगों का आरटीपीसीआर टेस्ट कराया जाएगा। अगले 14 दिनों तक यह गांव सील रहेगा।

बता दें कि कर्नाटक कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते जूझ रहा है। जिसके कारण सात जून तक कई तरह की बंदिशें लगाई गई हैं। राज्य में कोविड-19 महामारी की वजह से लगभग 25 हजार लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है और एक्टिव केस 4.73 लाख तक पहुंच चुके हैं। वहीं कुल संक्रमितों की तादाद 24 लाख है।

 

राजभवन में भूतों का बसेरा, शांतियज्ञ करवाना जरूरी: शिवसेना

सावधान हो जाएं PNB के ग्राहक, 30 जून से नहीं मिलेगी यह सर्विस

संयुक्त अरब अमीरात ने 2023 के संयुक्त राष्ट्र जलवायु परिवर्तन बैठक की मेजबानी का किया एलान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -