'अब मैं जीना नही चाहता, बोलकर फंदे से झूल गया पति, देवदूत बनकर आई 112 ने बचाई जान
'अब मैं जीना नही चाहता, बोलकर फंदे से झूल गया पति, देवदूत बनकर आई 112 ने बचाई जान
Share:

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा से एक घटना सामने आ रही है यहाँ CSEB चौकी इलाके के अंतर्गत पंप हाउस अटल आवास कॉलोनी में एक शख्स ने जान देने के लिए फांसी पर लटक गया मगर 112 की टीम ने उसे मौत के मुंह से बचा लिया। घटना के पश्चात् शख्स को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

बता दे कि पंप हाऊस अटल आवास निवासी 34 वर्षीय छवि कर्ष चार पहिया वाहन का चालक है जो प्राइवेट कंपनी में काम कर अपने और अपने परिवार का भरण पोषण करता है। छवि कर्ष का एक 11 वर्षीय बेटी है जो पढ़ाई कर रही है, पत्नी गृहणी है। मंगलवार प्रातः पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया झगडे के पश्चात् छवि कर्ष अपने काम पर चला गया। शाम 7 बजे फोन कर अपनी पत्नी को बोलने लगा कि अब वो जीना नही चाहता अब घर वापस नही आएगा फांसी लगा कर जान दे दूंगा। बेटी का ख्याल रखना। तत्पश्चात, मोबाइल बंद कर दिया। 

वही ये सुनकर पत्नी घबरा गई तथा ये बात उसने अपने घरवालों को बताई जिसके बाद उसकी खोजबीन आरम्भ की गई। रात 10 बजे छवि घर पहुंचा तथा पत्नी और बच्ची को घर से बाहर निकाल कर घर पर पंखे के एंगल में फांसी का फंदा लगाकर लटकने का प्रयास करने लगा। पत्नी चीखपुकार मचाने लगी पड़ोसी और छवि का भाई मौके पर पहुंचे तथा खिड़की से देखा की छवि फांसी के फंदे पर लटक गया है। घरवालों ने तुरंत 112 को इसकी खबर दी। जहां देवदूत बनकर पहुंचे 112 के चालक सतपाल और आरक्षक लीला राम खुशराम तत्काल मौके पर पहुंचे तथा दरवाजा तोड़कर भीतर घुसे जहां फांसी पर लटके शख्स को तत्काल नीचे उतारा तो छवि कर्ष की सांसे चल रही थी। उसे जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे तथा इलाज आरम्भ किया गया और उसकी जान बच गई। छवि का भाई रवि कर्ष ने बताया कि वो घर पर था जब उसे घटना की खबर हुई। वह मौके पर पहुंचा और घटनाक्रम की खबर प्राप्त हुई कि पति पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। वहीं वक़्त रहते 112 की टीम ने उसके भाई की जान बचा ली।

जमीनी विवाद में चली गोलियां और फिर...

फंड के दुरुपयोग के मामले में दो प्रिंसिपल समेत चार गिरफ्तार

हवस की एक और घिनौनी वारदात, युवक ने मासूम को बनाया अपना शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -