पंजाब कांग्रेस में विवाद, बाहर हो सकते है सांसद
पंजाब कांग्रेस में विवाद, बाहर हो सकते है सांसद
Share:

राजस्थान के पश्चात अब पंजाब में कांग्रेस नेताओं के मध्य तकरार प्रारंभ हो गई है. पंजाब के कैबिनेट मंत्रियों ने हालिया जहरीली मदिरा केस में प्रदेश सरकार की आलोचना की है. वही, गुरुवार को राज्यसभा मेंबर प्रताप सिंह बाजवा और शमशेर सिंह दुलो को वर्तमान कांग्रेस से निष्कासित करने की मांग की. पंजाब सरकार के मंत्रियों ने एक मीडिया वर्ता में सांसदों के आचरण को "घोर अनुशासनहीनता" बताया और कहा कि उनके लिए पार्टी का कोई ‘महत्व’ नहीं बचा है. मंत्रियों ने बताया कि उन्हें बिना किसी विलंब के बाहर निकालने की आवश्यक है.

शिमला में अपने घर आने के लिए प्रियंका गांधी ने किया आवेदन, प्रशासन ने नहीं दी अभी तक मंजूरी

बता दे कि पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने 2 दिन पहले बताया था कि वह पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को खत लिखेंगे कि उनके विरूध्द ' अनुशासनहीनता ' को लेकर सख्त कार्यवाही की जाए. राज्यसभा के दोनों सदस्यों ने हालिया जहरीली शराब मामले को लेकर अपनी ही पार्टी की सरकरार की आलोचना की थी. उस हादसे में 113 लोगों की मृत्यु हो गयी थी. मंत्रियों ने बताया कि अनुशासनहीनता किसी भी वक्त सहन नहीं की जा सकती है. प्रदेश में विधानसभा चुनाव में दो वर्ष से भी कम वक्त रह गया है.

देश के नए CAG बने जम्मू कश्मीर के पूर्व उपराज्यपाल गिरीश चंद्र मुर्मू

उन्होंने बताया कि ऐसा लगता है कि सांसद के रूप में अपना कार्य करने के अलावा उनका इरादा अपनी गवर्नमेंट को ही “अस्थिर” करना है. मंत्रियों ने बताया कि पार्टी और सरकारी मंचों को दरकिनार कर राज्यपाल से कांटेक्ट किया है. इन दोनों सांसदों ने न केवल लोकतांत्रिक शासन के मूल तत्व पर हमला बोला है, बल्कि पंजाब पुलिस को भी कमतर करने का प्रयास किया है.

पीएम मोदी के बयान पर थरूर का हमला, कहा- CAA-NRC के बाद 8 करोड़ लोगों को भूल जाना चिंता की बात

15 अगस्त से शुरू हो सकती है दिल्ली मेट्रो, केंद्रीय मंत्री ने दिए संकेत

क्या आप जानते है हॉकी में भी लिया जाता है कैच, जानिए इस खेल के नियम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -