शिमला में अपने घर आने के लिए प्रियंका गांधी ने किया आवेदन, प्रशासन ने नहीं दी अभी तक मंजूरी
शिमला में अपने घर आने के लिए प्रियंका गांधी ने किया आवेदन, प्रशासन ने नहीं दी अभी तक मंजूरी
Share:

शिमला: देश के बीते कुछ दिनों से सियासी हलचल काफी तेज हो गई है. वही इस बीच कांग्रेस की नेशनल सेक्रेटरी जनरल प्रियंका गांधी ने 10 अगस्त को शिमला के छराबड़ा स्थित अपने घर आने के लिए जिला सरकार से मंजूरी मांगी है. कोविड-ई पास पंजीकरण के तहत किए आवेदन में प्रियंका तथा उनके बच्चों के अतिरिक्त कुल 12 नाम सम्मिलित हैं. डीसी शिमला अमित कश्यप ने अपने बयान में बताया कि आवेदन में कुछ दस्तावेज अपूर्ण हैं, इसलिए अभी आने की मंजूरी नहीं दी गई है.

बताया जा रहा है कि वह कोरोना वायरस के दौर में छराबड़ा स्थित नए आशियाने में कुछ वक़्त बिताएंगी. क्योकि हिमाचल में दिल्ली के सभी शहरों को कोरोना के हैवी लोड वाले जिलों की लिस्ट में डाला गया है. ऐसे में प्रियंका एवं उनके साथ के लोगों को कोरोना निगेटिव जाँच रिपोर्ट साथ लानी होगी. रिपोर्ट ना होने पर नियम के अनुसार उन्हें संस्थागत क्वारंटीन होना पड़ सकता है.

वही दूसरी और राज्य में कोरोना वायरस संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. शुक्रवार सुबह चंबा में 10 नए मामले आए हैं. संक्रमितों में आठ धरोग मोहल्ला के हैं. सभी पहले से संक्रमित हुए लोगों के संपर्क में आने से पाॅजिटिव हुए हैं. सेना का जवान व सीआईएसएफ जवान की महिला रिश्तेदार भी पाॅजिटिव पाई गई है. इसके साथ ही जिले में सक्रिय मामलों की संख्या अब 60 हो गई है. 86 मरीज ठीक हो गए है. वही क्रोना महामारी से निपटने के लिए देश का प्रत्येक राज्य हर संभव प्रयास कर रहा है.

शुरूआती कारोबार में 200 अंक लुढ़का सेंसेक्स, निफ़्टी में भी आई गिरावट

स्वतंत्रता दिवस : 15 अगस्त को ही क्यों मिली आजादी ?

मनुज से मानवता तक और अतीत से आधुनिकता तक का समावेश है नई शिक्षा नीति- पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -