अब 84 दिनों तक एकदम फ्री में मिलेगी Calling की सुविधा, अभी करें ये काम
अब 84 दिनों तक एकदम फ्री में मिलेगी Calling की सुविधा, अभी करें ये काम
Share:

Jio के रिचर्ज प्लान्स को ग्राहकों के मध्य बहुत पसंद किया जाता है क्योंकि ये किफायती होते हैं साथ ही साथ इनमें दमदार बेनिफिट्स भी दिए जा रहे है। यदि आप भी धुआंधार बेनिफिट्स ऑफर लेना चाहते हैं और हर माह रिचार्ज के झंझट से छुटकारा चाहते हैं तो हम आपके लिए Jio का एक धांसू प्रीपेड प्लान लाए हैं जिसे एक बार रिचार्ज करवाने के उपरांत आपको पूरे 3 माह तक रिचार्ज नहीं करवाना होगा। तो चलिए जानते हैं कौन सा है ये प्लान और इसमें कितने बेनिफिट्स का लाभ भी लिया जा सकता है। 

कौन सा है ये Jio का प्रीपेड प्लान: हम जिस प्लान के बारें में बात कर रहे है उसका मूल्य, ₹719 है और इसे एक बार एक्टिवेट करवाने के उपरांत आपको पूरे 3 महीने यानी 84 दिनों तक रिचार्ज करवाने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। एक बार आपने यह रिचार्ज प्लान एक्टिवेट करवा लिया इसके उपरांत अचानक से प्लान समाप्त हो जाने वाली टेंशन आपको नहीं रहेगी और आप आसानी से अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही दमदार स्पीड में इंटरनेट और SMS का मजा ले पाएंगे।

कौन से बेनिफिट्स है इस प्लान में शामिल: यदि बात करें इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की तो ₹719 के इस प्लान में आपको सबसे पहले 84 दिनों तक की दमदार वैलिडिटी भी प्रदान की जा रही है । दमदार वैलिडिटी के साथ ही आपको कुल 168 GB का डाटा भी दिया जा रहा है, जिसकी बदौलत आप बिना रुकावट के इंटरनेट का उपयोग कर पाएंगे यह इंटरनेट हर रोज के हिसाब से 2GB होता है। आपको बता दें कि इस प्लान में आपको पूरे 3 महीनों तक अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का मजा मिलेगा साथ ही साथ आपको हर रोज के हिसाब से 100 s।m।s। दिए जा रहे है। अगर आपको इन बेनिफिट्स से अधिक खुशी नहीं हुई है तो बता दें कि आपको कई Jio एप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलने वाला है जिनमें JioTV, JioCinema के साथ ही JioSecurity व JioCloud शामिल है।

ट्विटर खरीदने के बाद Elon Musk ने लिया बड़ा फैसला, ट्वीट में इस चीज का इस्तेमाल करने वालों को होगा लाभ

WhatsApp लेकर आया एक और जबरदस्त फीचर, जानिए इस बार क्या है खास

Amazon की netflix ने बढ़ा दी चिंता हो गया सस्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -