अब Jio यूजर्स के लिए बड़ी खबर, जल्द ही दिया जाएगा Welcome ऑफर
अब Jio यूजर्स के लिए बड़ी खबर, जल्द ही दिया जाएगा Welcome ऑफर
Share:

5G सर्विस की शुरुआत इंडिया में हो गई है। जियो और एयरटेल दोनों ही अपनी 5G सर्विसेस का कई शहरों में विस्तार करने में लगे हुए है। एयरटेल अपने यूजर्स को 5G नेटवर्क एक्सपीरियंस करने का अवसर प्रदान कर रहा है। वहीं जियो ने भी चुनिंदा स्थानों पर अपनी सर्विस लाइव की है। इस सर्विस के लिए कंपनी यूजर्स को Jio Welcome Offer भी प्रदान कर रही है। 

इस वेलकॉम ऑफर के तहत कंज्यूमर्स को बिना किसी एक्स्ट्रा चार्जर के 5G सर्विस भी दी जाने वाली है। हालांकि, कंपनी ने इस ऑफर की लॉन्चिंग के समय कहा था कि यह सर्विस चुनिंदा यूजर्स को मिलेगीको मिलने वाली है, जो इनवाइट बेस्ड होने वाली है। यानी यूजर्स को Jio Welcome Offer का इनवाइट कंपनी भेजने वाली है।

कैसे मिलेगा Jio Welcome Offer?: Jio वेलकम ऑफर के लिए यूजर्स को इनवाइट भेजा जा सकता है। कुछ यूजर्स को इसके लिए रजिस्ट्रेशन का ऑप्शन दिखाई देगा है। इसके लिए आपको सबसे पहले My Jio ऐप में जाना  पड़ेगा। यहां आपको होम स्क्रीन पर ही Jio Welcome Offer का ऑप्शन भी दिया जा रहा है। 

अगर आपको Jio Welcome Offer का बैनर भी देखने के लिए मिल रहा है, तो उस पर क्लिक करना होगा। वहीं अगर विकल्प नहीं दिख रहा है, तो पेज को रिफ्रेश कर दें। Jio Welcome Offer के पेज पर क्लिक करते ही आप एक दूसरे पेज पर पहुंच सकते है, जिस पर Jio True 5G से जुड़ी सूचना होगी। 

इस तरह से आप अपना इंटरेस्ट रजिस्टर कर सकते हैं। जिसके उपरांत यूजर्स को Jio की ओर से कन्फर्मेशन आने का प्रतीक्षा करना होगा। इस तरह से आप जियो वेलकम ऑफर के लिए खुद को रजिस्टर भी कर पाएंगे। ध्यान रहें कि जियो 5G सर्विस फिलहाल कुछ ही शहरों में है और वो भी पूरे शहर में नहीं। बल्कि चुनिंदा जगहों पर ही 5G नेटवर्क भी दिया जा रहा है। 

आपको भी हैरान कर देगा Samsung का ये नया दमदार फ़ोन

बड़ी खबर! ट्विटर पर शुरू हुई कर्मचारियों की छटनी

WhatsApp ने लॉन्च किया अब तक का सबसे जबरदस्त फीचर, जानकर झूम उठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -