आपको भी हैरान कर देगा Samsung का ये नया दमदार फ़ोन
आपको भी हैरान कर देगा Samsung का ये नया दमदार फ़ोन
Share:

Samsung जल्द ही Galaxy A Series के नए स्मार्टफोन पेश करने की योजना बना रही है। स्मार्टफोन Galaxy A14 मॉडल होने की उम्मीद है, इसका कैमरा और बैटरी विनिर्देश आधिकारिक एलान से पहले ही लीक हो चुका था। यह खबर गैलेक्सीक्लब की एक रिपोर्ट से आई है, जिसमें गैलेक्सी A14 मॉडल के बारे में ये प्रमुख स्पेक्स लीक हो गए थे। इसके पूर्व, हमने दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज से डिवाइस पर गीकबेंच लिस्टिंग पर देखे जाने की भी जानकारी दी है।

Samsung Galaxy A14 Camera: अब, नई रिपोर्ट से पता चलता है कि Galaxy A14 में पीछे की तरफ 50MP का प्राइमरी कैमरा होगा। पिछली पीढ़ी के गैलेक्सी A13 में पीछे की तरफ एक क्वाड कैमरा सेटअप भी दिया जा रहा है, इसमें एक 50MP का प्राइमरी सेंसर, एक 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी दिया जा रहा है।

Samsung Galaxy A14 बैटरी: इसलिए, हम उम्मीद कर सकते हैं कि कंपनी उसी सेंसर के साथ नए मॉडल को शिप कर पाएंगे। हालांकि, ऐसा प्रतीत होता है कि Samsung इस बार इनमें से एक रियर कैमरा सेंसर को भी छोड़ सकते है, क्योंकि लीक हुए रेंडर केवल ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल भी दिखा रहे है। जिसके साथ साथ, रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि Galaxy A14 मॉडल में 5,000mAh का बड़ा बैटरी पैक होने वाला है, इसका मॉडल नंबर EB-BA146ABY होने वाला है। इसका मतलब यह भी है कि बैटरी एक और पहलू है जिसमें हमें कोई उल्लेखनीय परिवर्तन नहीं दिखाई देने वाला।

Samsung Galaxy A14 स्पेक्स: अंत में, आगामी हैंडसेट स्पष्ट रूप से एक 13MP फ्रंट फेसिंग कैमरा भी पेश करने वाला है, जो गैलेक्सी ए 13 मॉडल पर 8MP सेल्फी शूटर पर अपग्रेड है। अब तक हम जो जानते हैं, उसके आधार पर, गैलेक्सी A14 एक MediaTek Helio G80 SoC और एक माली G52 GPU से भी भरा हुआ होने वाला है। यह चिपसेट काफी पुराना है और इसे 4GB RAM के साथ जोड़ा जाएगा। एक 6GB रैम वैरिएंट भी होने वाला है, इसमें डिवाइस को Android 13 OS आधारित One UI 5 आउट ऑफ द बॉक्स के साथ शिप करने की उम्मीद है।

बड़ी खबर! ट्विटर पर शुरू हुई कर्मचारियों की छटनी

WhatsApp ने लॉन्च किया अब तक का सबसे जबरदस्त फीचर, जानकर झूम उठेंगे आप

क्या आप भी करते है WhatsApp का इस्तेमाल तो जरूर पढ़ लें ये खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -